परिवार बढ़ते ही गुरमीत-देबिना ने मुंबई में खरीदा नया आशियाना, खुशियां मनाते हुए कपल ने शेयर की तस्वीरें

12/3/2022 10:13:37 AM

 बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। शादी के 11 साल बाद जहां गुरमीत-देबिना बेटी लियाना के पेरेंट्स बने, वहीं कुछ महीनों बाद ही कपल  को दुसरे बच्चे का आशीर्वाद मिला। दो बेटियों के पेरेंट्स बन कपल की खुशियों में चार-चांद लग गए। वहीं अब हाल ही में दोनों ने मिलकर नया घर खरीदा है और इससे जुड़ी तस्वीरें कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। 

 

PunjabKesari

 

 

अपने नए घर की तस्वीर शेयर करते हुए देबीना, नई शुरुआत के लिए चियर्स, ओम नम: शिवाय।" नया घर खरीदने के बाद कपल की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

PunjabKesari

 

फिलहाल उनके घर में इंटीरियर का काम चल रहा है। इसी बीच वहां दोनों अपनी देखरेख में घर का एक-एक कोना ध्यान से सजवाते नजर आए। 

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में दोनों को अपनी देख रेख में घर का काम करवाते देखा जा सकता है। वहीं इस दौरान कपल मिलकर चीयर्स भी करता नजर आ रहा है और मस्तीभरे पोज दे रहा है।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस और स्टार्स कपल को नए घर के लिए बधाइयां भी दे रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

बता दें, गुरमीत-देबीना ने अप्रैल में बड़ी बेटी लियाना को जन्म दिया था। वहीं लियाना के बाद 7 महीनों बाद कपल ने नवंबर में अपनी दूसरी बेटी का स्वागत किया, जिसके नाम का अभी उन्होंने खुलासा नहीं किया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News