सांवले होने की वजह से ‘मैडम सर’ एक्ट्रेस ने झेले कई रिजेक्शन, ऑडीशन में पूछा था-''नौकरानी के रोल के लिए आई हो क्या''

10/2/2021 2:23:21 PM

मुंबई: बॉलीवुड हो या फिर टीवी इंडस्ट्री हर जगह खूबसूरती को सबसे ऊपर रखा जाता है। पहले के समय में डस्की लुक अलग ही तरह से देखा जाता था मगर धीरे-धीरे समय बदलने एक बाद लोगों का नजरिया भी बदला। यही वजह है कि इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस रही हैं जिन्हें स्किन कलर की वजह से कई तरह के रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। प्रियंका चोपड़ा से लेकर बिपाशा बासु तक कई बाॅलीवुड हसीनाओं को सांवले होने की वजह से कई तरह की बातों का सामना करना पड़ा।

PunjabKesari

अभी कुछ दिनों पहले ही हिना खान ने बताया था कि सांवले रंग के होने की वजह से उन्हें कश्मीरी लड़की का रोल नहीं मिला था। वहीं अब एक और एक्ट्रेस ने ऐसा ही एक किस्सा शेयर किया। ये एक्ट्रेस है ‘मैडम सर’ फेम गुल्की जोशी। उन्होंने बताया कि एक सीरियल करने के बाद उन्हें करीब डेढ़ साल तक खाली बैठना पड़ा था।

PunjabKesari

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में गुल्की जोशी ने कहा-'मुझे अपने स्किन कलर की वजह से भी संघर्ष करना पड़ा। एक वक्त था जब टीवी शोज में गोरी चिट्टी एक्ट्रेसेस को ही लीड रोल में लिया जाता था लेकिन भगवान की कृपा से उसने मुझे टैलेंट दे दिया। कई बार मुझसे कहा गया कि आप लुक्स में इतना मैच नहीं करते हो बट आप परफॉर्मर अच्छे हो तो हम आपको कास्ट कर लेते हैं। मुझे नहीं पता कि यह तारीफ थी या इंसल्ट लेकिन ऐसा हुआ है।'

PunjabKesari

गुल्की ने कहा- 'ऐसा कई बार हुआ है, मैं मेन लीड के लिए ऑडीशन के लिए जाती थी और कास्टिंग डायरेक्टर मुझसे पूछता था- अच्छा आप नौकरानी के रोल के लिए आए हो? मैं उन्हें समझाती थी मैं मेन लीड के लिए एक व्यक्ति से मिलने आई हूं। मैं किसी को इसमें दोष नहीं दे सकती। सालों से इंडस्ट्री में ऐसा ही होता आया है।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो गुल्की ने 2011 में 'क्राइम पेट्रोल' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 'फिर सुबह होगी','नादान परिंदे घर आजा', 'ये है मोहब्बतें' और 'लाल इश्क' में नजर आईं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News