गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने अपने पापा के बारे में बोली दी इतनी बड़ी बात, जानें

12/16/2017 2:01:51 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) ने बॉलीवुड फिल्मों में अपनी छाप छोड़ने के लिए कड़ी मेहनत की है। फ़िल्मी बैकग्राउंड ना होने के बावजूद भी इन्होने फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। लेकिन हम आपको इनके परिवार से जुड़ी हुई एक ऐसी बात बताने वाले है कि आपके होश उड़ जाएंगे।

PunjabKesari, tina ahuja picture, टीना आहूजा पिक
भले ही गोविंदा कई वर्षों से फिल्मों में नहीं दिखे है बॉलीवुड की पार्टियों एवं अवार्ड शो में दिखते हैं। गोविंदा और हाल ही में इनकी बेटी टीना आहूजा (Tina Ahuja) ने ऐसा खुलासा किया कि सब दंग रह गए। गोविंदा की बेटी ने उनपर आरोप जड़ दिया की उनके पास अपनी बेटी को लेकर फिल्म बनाने का भी वक़्त नहीं है। बता दे की इनकी बेटी टीना आहूजा ने वर्ष 2015 में फिल्म ‘सेकंड हैण्ड हस्बैंड’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

टीना आहूजा की सलमान के साथ फिल्म 

PunjabKesari, tina ahuja image, salaman khan image, govinda image, टीना आहूजा फोटो, सलमान खान फोटो, गोविंदा फोटो
दरअसल सलमान खान ने गोविंदा से उनकी बेटी को लांच करने की बात की थी। लेकिन अपना फैसला बदलते हुए सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा को दबंग के लिए चुन लिया। इसके बाद गोविंदा और सलमान में कई दिनों तक कोल्ड वॉर देखा गया। सलमान द्वारा सफाई मिलने पर गोविंदा का भी दिल साफ़ हो गया और दोनों ने हाथ मिलाया।

PunjabKesari, tina ahuja photo, salman khan photo, टीना आहूजा इमेज, सलमान खान इमेज
उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि उनके पापा के पास वक़्त ही नहीं की वे अपनी बेटी की कोई फिल्म प्रोड्यूस करें।  वैसे टीना इस बात से नाराज नहीं है बल्कि उन्हें गोविंदा पर गर्व है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News