Bigg Boss 13: ऐसी दिखती हैं गोविंदा की भांजी, मशहूर कॉमेडियन भाई के साथ बहन ने ली शो में एंट्री

9/30/2019 12:04:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी का पापुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 रविवार 29 सितंबर से शुरू हो गया है। तीन महीने तक चलने वाले इस शो में कई सेलेब्स ने अपनी एंट्री से फैंस को चौंका दिया। इनमें मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह का भी नाम शामिल है। इस बार भी शो में मनोरंजन का तड़का लगाया गया है और इसके पहले एपिसोड ने ही धमाका मचा दिया है। 

PunjabKesari

लगातार 10वीं बार सलमान खान मेजबान के रूप में धूम मचाने के लिए तैयार हैं और आने वाले हफ्तों में शो देखना मजेदार होगा। इस सीज़न में केवल सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को शो में एंट्री मिली है। इसका मतलब है कि आने वाले दिनों में यहां गजब का तमाशा देखने को मिलेगा। 

PunjabKesari

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने भी एक कंटेस्टेंट के रूप में शो में एंट्री ली है। उन्हें शो के 13 वें कंटेस्टेंट के रूप में उनके भाई कृष्णा द्वारा एंट्री दिलाई गई। वहीं बिग बॉस के घर में एंटर् लेने से पहले आरती ने कहा कि वह चाहती हैं कि दुनिया यह देखे कि आरती कौन हैं। एक और दिलचस्प बात जो आरती ने बताई है कि वह कृष्णा की कुछ जैकेट्स को अपने साथ बिग बॉस के घर में ले कर जा रही है ताकि वे बदतर परिस्थितियों में उन्हें पहन सकें।

PunjabKesari
आरती ने पहले अपने भाई कृष्णा अभिषेक के साथ मंच पर धमाकेदार एंट्री की थी। इस दौरान उन्होंने भी कॉमेडी स्टाइल में बाकी कंटेस्टेंट का मनोरंजन किया।हालांकि, यह आगामी दिनों में सामने आएगा कि आरती का हास्य उसे शो में टिके रहने में मदद करेगी या नहीं। PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो आरती सिंह छोटे परदे की पापुलर एक्ट्रेस हैं और वह कई शो जैसे उड़ान, वारिस, परिचय, उतरन में दिखाई दी हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News