55 के हुए गोविंदा, बर्थडे पर देखें सलमान और अमिताभ के साथ अनदेखी तस्वीरें

12/21/2019 12:10:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा हमेशा फैंस के फेवरेट रहे हैं। एक्टर ने फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग, गानों और डांस स्टाइल के चलते काफी नेम एंड फेम हासिल किया है। आज भी एक्टर के प्रति फैंस की दीवानगी में कोई कमी नही देखी जा सकती।  गोविंदा 21 दिसंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। फिल्मों में एक्शन हीरो के रूप में नजर आने वाले एक्टर ने बहुत जल्द कॉमेडी फिल्मो हीरो नं.1, हसीना मान जायेगी जैसी फ़िल्मों में अपनी पहचान बनाई। फिल्मों में उनके कॉमिक अंदाज के साथ उनके डांस स्टाइल को भी खूब पसंद किया जाता रहा है। सलमान खान, अमिताभ बच्चन, मिथून के साथ उनकी केमिस्ट्री को कौन भूल सकता है। गोविंदा को कॉमेडी और डांस का किंग भी कहा जाता है। गोविंदा के यूपी वाला ठुमका, किसी डिसको में जाएं, मेरी पैंट भी सेक्सी जैसे गाने 90 के दश्कों में हर बच्चे और बूढ़े के मुंह में रहे है और आज भी उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है। तो चलिए देखते हैं सुपरस्टार के खास दिन पर कुछ अनदेखी तस्वीरें...  

डांस लीजैंड

 PunjabKesari

एक्टर हमेशा कॉमिक अंदाज में अपने डांस स्टाइल से फैंस को दीवाना बनाते रहे हैं।

सलमान-गोविंदा की केमिस्ट्री

PunjabKesari
सलमान के साथ एक्टर की केमिस्ट्री खूब जमती रही है। फिल्मों में दोनों को एक-साथ खूब पसंद किया जाता रहा है। पार्टनर फिल्म में सलमान और गोविंदा ने स्क्रीन पर खूब धमान मचाया है. 
मिथून के साथ परफोर्मेंस

PunjabKesari
गोविंदा और मिथून की परफोर्मेंस हमेशा सुपरहिट रही है। दोनों को हीरो के किरदार में लोगों के खूब प्यार दिया है। अपने दम पर फिल्म में गोविंदा और मिथून की  दमदार एक्टिंग देखने को मिली। 
बड़े मियां छोटे मियां

PunjabKesari
इस फिल्म में गोविंदा और अमिताभ की कॉमेडी और गानों ने लोगो का दिल जीत लिया था।

PunjabKesari

 लोगों को इनका पुलिस की वर्दी का किरदार खूब पसंद आया।

गोविंदा और संजय दत्त 

PunjabKesari


फिल्म एक और एक ग्यारह में संजय दत्त और गोविंदा ने खूब धमाल किया। 

PunjabKesari
इतना ही नहीं, गोविंदा हमेशा हर फिल्म में अपने दमदार किरदार से लोगों का दिल  जीतते आए हैं। रवीना और करिश्मा कपूर के साथ एक्टर की ऑनस्क्रीन जोड़ी को खूब पसंद किया जाता रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News