सनी लियोनी की वेब सीरीज ''अनामिका'' के सेट पर गुंडों ने किया हंगामा, धमकी देकर विक्रम भट्ट से मांगे 13 लाख रुपए

2/12/2021 1:44:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों वेब सीरीज 'अनामिका' की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन इस सेट पर बीते दिन कुछ गुंडो ने आकर हमला कर दिया और शूटिंग रोक दी गई। इस माहौल को देख एक्ट्रेस काफी सहम गईं और खुद को बचाने के लिए वैनिटी वैन में छुप गईं। काफी परेशानी के बाद गुंडों के साथ मिलकर मामला सुलझाया गया।

PunjabKesari


दरअसल, जिन्हें गुंडा बताया जा रहे हैं वो बॉलीवुड के पॉपुलर एक्शन स्टंड डायरेक्टर अब्बास अली मोगुल के आदमी थे। इन लोगों ने विक्रम भट्ट को अब्बास अली मोगुल को 13-14 लाख रुपए देने के लिए मजबूर किया। गुंडों के आने से विक्रम भट्ट को काफी नुकसान हुआ। पहले तो उन्हें उस दिन की शूटिंग रोकनी पड़ी और दूसरी और पैसा देकर उन्हें दूसरी जगह शूटिंग परमिशन लेनी पड़ी।

PunjabKesari


रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेब सीरीज अनामिका के सेट पर जब सनी लियो शूटिंग कर रही थी, तभी फाइटर्स एसोसिएशन के कुछ लोग सेट पर आए और वहां विक्रम भट्ट 38 लाख रुपए मांगने लगे। ये रुपए अब्बास अली ने विक्रम के साथ किए गए 8 प्रोजेक्ट्स की फीस तौर पर मांगे जा रहे थे। 
मामला शांत होने बाद विक्रम भट्ट मीडिया से बात करते हुए कहा,"मैं हक्का-बक्का रह गया था, मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। लेकिन मेरा पहला रिएक्शन सनी लियोनी को सुरक्षित करना था। इसके बाद मुझे मजबूर किया गया उस चेक के स्क्रीनशॉट भेजने के लिए जो मैं अब्बास को दूंगा। इसके बाद कोई मुर्तजा नाम का शख्स सेट पर आया और वो चेक लेकर गया। तब तक दिन ढल चुका था और मैं उस दिन अपनी शूटिंग नहीं कर पाया।"

इस मामले पर अब्बास अली मोगुल ने भी रिएक्शन देते हुए कहा,"अब क्या बोलूं? फाइटर्स एसोसिएशन इस मामले की जांच कर रहा है और वो इस मामले को जल्द ही सुलझाएंगे।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News