आज होगा बॉलीवुड प्रोड्यूसर राजू शाह का अंतिम संस्कार,फ्लाइट से बेटा-बेटी ला रहे पिता का पार्थिव शरीर

1/24/2022 11:04:51 AM

मुंबई: देशभर में इस समय कोरोना ने हाहाकार मचा रखा है। कोरोना काल में हर कोई सभी मुश्किल हालातों का सामना कर रहा है हालांकि कई बार परिस्थितियां इतनी खराब हो जाती हैं कि मन में ख्याल आता है कि इससे बुरा और क्या होगा। ऐसे कई दृष्य देखने को मिलते हैं जब लगता है भाग्य कितना अधिक क्रूर हो सकता है। ऐसे  ही बुरे दौर से फिल्म प्रोड्यूसर और फाइनेंसर राजू शाह का परिवार भी  गुजर रहा है।

PunjabKesari

 

प्रोड्यूसर राजू भाई शाह का शनिवार रात निधन हो गया। राजू भाई शाह ने गुलमर्ग में अंतिम सांस ली। दरअसल, वह अपनी पत्नी रीता के साथ श्री जयंतीलाल वर्शी गड़ा, गोरधन प्रभुदास तनवानी और प्रवीणभाई नानजीभाई शाह और उनकी पत्नी के साथ कश्मीर में वेकेशन पर गए हुए थे। वहीं शनिवार रात राजू शाह को रात 11:30 बजे दिल का दौरा पड़ा और उन्होंने दम तोड़ दिया।

PunjabKesari

ऐसे में राजू शाह के बेटे और बेटी को अपने पिता की डेड बॉडी को वापस घर लाने के लिए फ्लाइट में बुकिंग करानी पड़ी और दिल्ली होते हुए उन्हें मुंबई लाना पड़ रहा है। मुंबई में आज राजू भाई का अंतिम संस्कार होगा। 

राजू शाह के दोस्त, फिल्म निर्माता गोवर्धन तनवानी ने बताया-'अंतिम संस्कार मुंबई में किया जाएगा। अभी के लिए, वे दिल्ली के लिए जा रहे हैं, जहां से उन्हें मुंबई के लिए एक कनेक्टिंग फ्लाइट का टिकट मिला है। उनकेदेर रात मुंबई में उतरने की उम्मीद है।'

राजू शाह बॉलीवुड इंडस्ट्री की हिट फिल्में 'जब वी मेट', 'गोलमाल', 'बोल बच्चन' जैसे कई प्रोजेक्ट का हिस्सा रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News