कपिल के शो में पहुंचे ओलंपिक मेडलिस्ट साक्षी, योगेश्वर और टेवल टेनिस चैंपियन मनिका बत्रा

5/20/2019 1:31:22 AM

मुंबईः 'द कपिल शर्मा' शो हर बार की तरह इस बार भी हंसी का पिटारा लेकर रूह-ब-रूह हुआ। शो की शुरूआत में ही कपिल अपनी कॉमेडियन टीम के साथ मस्ती करते नजर आए। हर बार की तरह इस बार भी शो में चदूं और भूरी की नौकजोक देखने को मिली। शो की महफिल सजाने के लिए शो में ओलंपिक मेडल से सम्मानित साक्षी मलिक, योगेश्वर दत्त और टेवल टेनिस चैंपियन मनिका बत्रा मेहमान बनकर पहुंचे। शो के दौरान सभी ने मिलकर जमकर मस्ती की। खेल जगत के सभी सितारों ने अपने संघर्ष और निजी जीवन से जुड़े कई दिलचस्प बातें बताईं।
PunjabKesari
साक्षी मलिक ने बताया कि जब उन्होंने इस फील्ड में करियर बनाने का फैसला लिया तो लड़किया उन्हें प्रोत्साहित नहीं करती थी। साक्षी ने बताया, ''पहले लोग रेसलिंग को लड़कियों के लिए सही नहीं समझते थे लेकिन मेरे पैरेंट्स ने इस चीज के लिए काफी सपोर्ट किया।''
PunjabKesari
साक्षी ने बताया, खुद को ताकतवर और ट्रेन करने के लिए वास्तव मैने वास्तव में लड़कों के साथ दंगल लड़ा है। इस दौरान साक्षी उन पैरेंट्स की प्रशंसा की जो हरियाणा से हैं और अपनी बेटिंयो का समर्थन और सपोर्ट करते हैं।
PunjabKesari
इसी के साथ आपको बता दें कि कपिल शर्मा का नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन ने भारत और विदेशों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर दर्ज किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News