12th Fail के #Restart की झलक आई सामने, कल युवाओं के बीच रिलीज होगा गाना

10/17/2023 4:13:02 PM

मुंबई। विक्रांत मैसी स्टारर विधु विनोद चोपड़ा अपनी मच अवेटेड फिल्म 12वीं फेल के साथ तैयार हैं। यह फिल्म अपने लॉन्च के बाद से ही खबरों में है। फिल्म के एक्साइटिंग ट्रेलर और दिल छू लेने वाले रोमांटिक गाने 'बोलो ना' की भी खूब चर्चा है, जिसे लोगों से जबरदस्त पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली है। इसके बाद अब मेकर्स अहमदाबाद में फिल्म का एक और गाना #Restart रिलीज करने के लिए तैयार हैं।

 हालांकि आज मेकर्स ने टीजर के रूप में #Restart गाने की एक झलक पेश की है। ये  फुट-टैपिंग नंबर युवाओं के लिए एक एंथम के रूप में सामने आया है, जो उनके उत्साह और सपनों को दर्शाता है और 12वीं फेल की थीम को भी अच्छे से जाहिर करता है जो कभी उम्मीद न खोने और बार-बार स्टार्ट करने के बारे में।

इस गाने के बोल लिखे हैं स्वानंद किरकिरे ने और जोशीला संगीत शांतनु मोइत्रास ने कंपोच किया हैं। वहीं गाने को शान ने अपनी शानदार आवाज के जादू से सजाया हैं और स्वानंद किरकिरे और शांतनु मोइत्रा ने एडिशनल आवाज दी है। इसके साथ ही निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा की आवाज़ भी गाने का हिस्सा है। यह गाना कल 18 अक्टूबर को अहमदाबाद में रिलीज़ किया जाएगा, जहां पूरी टीम इसे एक कॉलेज इवेंट में लॉन्च करेगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidhu Vinod Chopra Films (@vidhuvinodchoprafilms)

 इस गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने कैप्शन दिया,“qwertyuiop qwertyuiop qwertyuiop…”

क्या आप #Restart के लिए तैयार है?? 🫡”

 यह गाना कल, 18 अक्टूबर को सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब और सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा।

ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित उन लाखों छात्रों के संघर्ष को दर्शाती है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से कही ज्यादा है और लोगों को असफलताओं के सामने हिम्मत न हारने और रीस्टार्ट करने के लिए प्रोत्साहित करता है।

विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित 12वीं फेल 27 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News