जॉर्जिया एंड्रियानी का स्विमिंग करते हुए वीडियो वायरल, गर्मी में नारंगी रंग की बिकिनी पहन पूल में लगाए गोते

4/2/2021 3:10:13 PM

बॉलवुड तड़का टीम.  अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी आये दिन अपने सोशल मीडिया पर ग्लैमरस तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती है। इस बार भी जॉर्जिया ने एक और वीडियो अपने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है, जिसमे वो सिवमिंग पूल में स्विम करते हुए नज़र आ रही है।

PunjabKesari



जॉर्जिया अभी फ़िलहाल इटली में अपने परिवार के साथ है और वह से अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया के जारिए अपनी दिन चर्या शेयर करती रहती है। इस वीडियो में जॉर्जिया नारंगी रंग की बिकिनी में स्विम करते हुए देखी जा सकती है, सिर्फ जॉर्जिया ही नहीं बल्कि इस गर्मी के मौसम में बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने बिकिनी लुक में तस्वीर और वीडियो शेयर करते रहते है।


View this post on Instagram

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)


जॉर्जिया एंड्रियानी के इस वीडियो को अब तक २१ हज़ार से ज्यादा लोगो ने देखा है और इसके साथ जॉर्जिया ने कैप्शन में बैकग्राउंड में चल रहे गाने को पहचान ने के लिए अपने फैंस से कहा है। आपको बता दे की इस गाना का नाम है "सपोरे दी सेल" जोकि १९६३ में सबसे बड़ा हिट सॉन्ग रहा और इस गाने को इतालियन सिंगर गिनो पाओली ने रिकॉर्ड किया था।

PunjabKesari



जॉर्जिया एंड्रियानी बॉलीवुड में "वेलकम टू बजरंजपुर" से डेब्यू करने वाली है। जॉर्जिया वेब सीरीज "कैरोलिन एंड कामाक्षी" से अपनी एक्टिंग डेब्यू कि है, जिसके बाद वे सिंगर मीका सिंह के साथ "रूप तेरा मस्तना" म्यूजिक एल्बम में नज़र आयी थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News