पत्नी संग कपिल की तस्वीर वायरल, मां बनने के बाद पहली बार कैमरे में कैद हुईं गिन्नी

3/16/2021 8:36:31 AM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफैशनल लाइफ को अलग अलग रखते हैं। कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ भी लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। वह मीडिया के सामने कभी-कभी आती है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं गिन्नी सोशल साइट पर भी बेहद ही कम एक्टिव रहती हैं। हालांकि कभी-कभी कपिल गिन्नी संग अफनी बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर कर देते हैं। हाल ही में गिन्नी और कपिल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

PunjabKesari

तस्वीर में गिन्नी ब्लैक पोलका डाॅट आउटफिट में नजर आ रही हैं। नो मेकअप लुक में भी गिन्नी खूबसूरत लग रही हैं। हाई बन, हेयरबैंड और लिपग्लाॅस उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं कपिल की बात करें तो वह येलो टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में कपिल की बड़ी दाड़ी में नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

कपल कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर को देख ऐसा लग रहा है कि गिन्नी की ये तस्वीर बेटे की डिलिवरी के बाद की है। गिन्नी और कपिल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि कपिल और गिन्नी 1 फरवरी को प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने। इस खबर के बाद से ही फैंस कपिल के लाडले की झलक देखने के लिए बेताब है। लेकिन कपिल ने अभी तक ना ही बेटे की झलक शेयर की है और ना ही उनके नाम का खुलासा किया है। कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी की थी। इसके बाद 10 दिसंबर 2019 को दोनों पेरेंट्स बने और उनकी बेटी अनायरा का जन्म हुआ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News