गृहप्रवेश: आल्ता लगे पैरों की छाप के साथ ''विराट'' का हाथ थाम ''पाखी'' ने ससुराल में रखे कदम, बहू ऐश्वर्या पर सासू मां ने खूब लुटाया प्यार

12/21/2021 9:22:53 AM

मुंबई: 'गुम है किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा हाल ही में शादी के बंधन में बंधे।दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। शादी के बाद नील और ऐश्वर्या ने मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया, जहां पर दिग्गज एक्ट्रेस रेखा भी पहुंची। वहीं अब ऐश्वर्या और नील की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय सुर्खियों में हैं।ये तस्वीरें ऐश्वर्या के गृह प्रवेश की हैं।

PunjabKesari

ऐश्वर्या का ससुराल में बेहद खूबसूरती के स्वागत किया गया। इस दौरान सारी रीति-रिवाजों को नियम से पूरा किया गया। ऐश्वर्या ने पति नील का हाथ थाम ससुराल में कदम रखे।

PunjabKesari

इस खूबसूरत पल की सारी तैयारी टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा की सासु मां ने की थी जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए दी।

PunjabKesari

तस्वीरों में ऐश्वर्या को आल्ता से अपने पैरों की छाप अपने घर में छोड़ते हुए देखा जा सकता है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो ऐश्वर्या रेड सूट में दिख रही हैं। उन्होंने अपन लुक को मिनिमल मेकअप से पूरा किया है। मेहंदी, चूड़ियां, मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर सजाए ऐश्वर्या एक दम नई-नवेली दुल्हन की तरह लग रही हैं। वहीं, नील भी व्हाइट और रेड कुर्ता-पायजामा में अच्छे लग रहे हैं। 

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी सासू मां सुनीता भट्ट के लिए एक नोट लिखा है। ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा- 'गृह प्रवेश। मेरी सास (मेरी Mutter)। मेरे लिए ‘सप्तपदि’ बनाने और हर चीज के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद ‘Mutter’ (सासू मां)। आपको पाकर मैं भाग्यशाली महसूस कर रही हूं। आप सबसे अच्छी हैं।'

PunjabKesari

कुछ तस्वीरों में वह अपनी सास और परिवार संग पोज देती दिख रही हैं।  ऐश्वर्या शर्मा के इंस्टा पोस्ट से लगता है कि, वो अपनी सासू मां के साथ बेहद खूबसूरत रिश्ता साझा करती हैं। 

PunjabKesari

गौरतबल है कि ऐश्वर्या और नील ने 30 नवंबर को मध्यप्रदेश के उज्जैन में सात वचन लेकर एक-दूजे के हुए। ऐश्वर्या शर्मा ने 3 दिसंबर 2021 को अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में ऐश्वर्या और नील, मंडप में बैठकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sharma Bhatt (@aisharma812)

इसे शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा था-'वैसे यह पल कितना मज़ेदार था, जब हम अपनी शादी की शपथ ले रहे थे और पंडित जी ने मुझसे कहा, "आप कहिए कि, मैं वचन देती हूं कि, अपने पति की हर बात मानूंगी, कभी खारी खोटी नहीं सुनाऊंगी.. " और फिर सभी लोग हंसने लगे, खासकर मेरे परिवार के लोग, क्योंकि वे मुझे जानते हैं और कहते हैं कि, इससे ये नहीं होगा, मैं बहुत भ्रमित थी क्या करूं!!'
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News