R Balki की फिल्म Ghoomer ने फिल्म का पहला गाना किया रिलीज

8/8/2023 4:56:24 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म "घूमर" के निर्माताओं ने फिल्म के प्रभावशाली ट्रेलर की रिलीज के बाद टाइटल ट्रैक जारी किया है, जिसे दर्शकों से राष्ट्रव्यापी प्रशंसा मिली और साथ ही ग्लोबल क्रिकेट आइकनों से भी सराहना मिली। अमित त्रिवेदी द्वारा रचित और कौसर मुनीर के गीतों से सुसज्जित यह गीत भावना और मेलोडी का एक दमदार फ्यूज़न प्रस्तुत करता है। "घूमर" गाना पारंपरिक और कंटेम्पररी ट्यून्स को एक साथ लाता है, जो दर्शकों के दिल को छू लेने वाली धुन का वादा करता है। दीपाक्षी खलीता और अल्तमश फ़रीदी की आवाज़ मंत्रमुग्ध कर देने वाली है और गाने के थीम को सशक्त ढंग से व्यक्त करती है।

 

 

यह गाना विजुअल्स और जीत की एक मानवीय यात्रा का वर्णन करता है। प्रत्येक फ्रेम मानवीय भावना की दृढ़ता को प्रदर्शित करते हुए मार्मिक चुनौतियों को चित्रित करता है। साथ ही यह गाना अटूट दृढ़ संकल्प और मानव शक्ति का एक अद्भुत चित्रण प्रस्तुत करता है। 

 

'घूमर' में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं शबाना आज़मी और अंगद बेदी अहम किरदार में हैं। यह अमिताभ बच्चन की एक कमेंटेटर के रूप में पहली फिल्म है। यह फिल्म शिवेंद्र सिंह और इवांका दास की डेब्यू फिल्म है। फिल्म आर. बाल्की द्वारा निर्देशित और होप प्रोडक्शंस और सरस्वती एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। घूमर 18 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News