इस गाने में नजर आएगी अंजलि अरोड़ा और शरद मल्होत्रा की जोड़ी, ''गाफिल'' का पोस्टर हुआ रिलीज

6/28/2023 6:29:52 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। शरद मल्होत्रा और अंजलि अरोड़ा के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है, क्योंकि यह जोड़ी ‘गाफिल’ नाम के एक नए गाने में नज़र आने वाले है। हाल ही में, शरद और अंजलि ने अपने गाने का पोस्टर फैन्स के लिए साझा किया है और उनके प्रशंसको को यह पोस्टर खूब पसंद आ रहा है। 

 

गाफिल की बात करें तो पुनित कुमार कनौजिया द्वारा इस गाने को  डायरेक्ट किया गया है, इस गाने के निर्माता डॉ. प्रवीण गुप्ता और पुनीत कुमार कनौजिया है। गाने के बोल प्रसिद्ध शायर एवं लिरिक्स राइटर तनवीर गाजी ने लिखे हैं और गाने को आवाज़ दी है अल्तमश फरीदी ने, अल्तमश फरीदी हाल ही में “तेरे वास्ते फलक से चांद लाऊंगा”, “इक मुलाकात” आदि में अपनी आवाज़ के लिए मशहूर हुए हैं। गाफिल एक रोमांटिक, दुखद और दिल को छू लेने वाली अधूरी प्रेम कहानी है। ऑडियो का फील आपको 90 के दशक की सैर करवाएगा। बता दे यह गाना 7 जुलाई को मोजो म्यूजिक स्टूडियो पर रिलीज़ होगा और इसका टीज़र आने वाली 4 तारीख को आपके बीच होगा। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कच्चा बादाम फेम  अंजलि अरोड़ा बिग बॉस ओटीटी 2  और कंगना रानौत के प्रोग्राम लॉकअप से सुर्खियाँ बटोर रही है।  वहीं दूसरी ओर शरद मल्होत्रा अपने आगामी टीवी सीरियल के साथ साथ ओटीटी  प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News