क्या पति ने किया फिल्मों में काम करने से इनकार? शादी के सालों बाद Genelia ने दिया जबाव

7/20/2023 1:01:38 PM

मुंबई। बॉलीवुड के दी बेस्ट कपल्स में से एक हैं रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा। बात चाहे ऑफ स्क्रीन की हो या ऑन स्क्रीन की, कपल हमेशा लोगों का दिल जीत ही लेता है। कपल ने क साथ कई फिल्मों में काम किया है। और अब जेनेलिया डिसूजा अपनी अपकमिंग फिल्म 'ट्रायल पीरियड' को लेकर चर्चा में हैं। फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

बीते बुधवार को फिल्म 'ट्रायल पीरियड' का प्रोमो वीडियो जारी किया गया, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। वहीं, जेनेलिया भी फिल्म के प्रमोशन में पूरी तरह जुटी हुईं हैं। साथ ही एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने शादी के बाद एक्टिंग से ब्रेक लेने पर बड़ा खुलासा भी किया।

PunjabKesari

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं। रितेश देशमुख से शादी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया है, अब एक्ट्रेस ऑनस्क्रीन बहुत कम नजर आतीं हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने उन सभी अफवाहों को झुटला दिया है जो दावा करते थे कि रितोश ने एक्ट्रेस को काम करने से रोका है।

एक्ट्रेस ने बताया कि शोबिज से दूर रहने का फैसला उनका खुद का था, रितेश ने उन्हे कभी ऐसा करने के लिए नहीं कहा था। जेनेलिया ने बताया कि वे अपने रिश्ते में बहुत खुश हैं। एक्ट्रेस अपनी लाइफ को अपने पति और बच्चों के साथ अच्छे से इंजॉय करना चाहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News