'मेरी आई होने के लिए थैंक्यू..सासू मां के बर्थडे पर जेनेलिया का खास पोस्ट, कहा- आपके जैसा ग्रेस किसी के पास नहीं

10/10/2023 1:32:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड की एक बेस्ट एक्ट्रेस तो है हीं, इसके साथ ही वह एक परफेक्ट फैमिली वूमन भी हैं, जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में अच्छे से बैलेंस बना कर चलती हैं। एक्ट्रेस अपनी फैमिली से बेहद प्यार करती हैं और खास मौकों पर उसके लिए प्यार भी जाहिर करती करती रहती हैं। वहीं, आज जेनेलिया से सासू मां के बर्थडे पर एक खास पोस्ट शेयर किया, जो फैंस का खूब दिल जीत रहा है।

PunjabKesari
जेनेलिया डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दोनों बेटों संग सासू मां की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा- प्यारी आई, एक  प्रगतिशील महिला कैसी होती है ये बताने के लिए थैंक्यू, मुझे अपने जैसा प्यार करने के लिए थैंक्यू, हर दिन मेरी मराठी ठीक करने के लिए थैंक्यू और सबसे बढ़कर मेरी आई होने के लिए थैंक्यू। हैप्पी बर्थडे आई। जैसा ग्रेस आपके पास है वैसा किसी के पास नहीं हो सकता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

बता दें, एक्टर रितेश देशमुख की वाइफ जेलेनिया अपनी सासू मां के बेहद करीब हैं और उनकी खुशियों का खूब ख्याल रखती हैं।

PunjabKesari

वर्क फ्रंट की बात करें तो जेनेलिया डिसूजा का आखिरी बार फिल्म ट्रायल पीरियड में देखा गया था। वह मराठी फिल्म Ved में भी नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में वह पति और एक्टर रितेश देशमुख के साथ नजर आई थीं। इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म Junior की शूटिंग कर रही हैं। ये फिल्म तेलुगू और कन्नड़ दोनों भाषाओं में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News