चादर लपेटे गहना वशिष्ठ ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरें देख यूजर बोले- ''राज कुंद्रा की शूटिंग चल रही है क्या?''

9/10/2021 4:55:48 PM

मुंबई. एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ लगातार चर्चा में बनी हुई है। बीते दिनों कुछ एक्ट्रेसेस ने गहना पर पोर्न वीडियो बनाने और रेप करवाने का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई तरह के खुलासे किए थे। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी टॉपलेस तस्वीरें शेयर की है, जिसे लेकर यूजर्स गहना को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में गहना टॉपलेस नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने आगे से खुद को व्हाइट चादर से कवर किया हुआ है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लग रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए गहना ने लिखा- 'जब इस तरह की तस्वीरों की शूटिंग हयात रीजेंसी में हुई तब हम लगभग वहां 20 लोग ते...कोई यौन शोषण नहीं हुआ...न तो मैंने शराब पी थी और न ही मैंने कोई जूस पिया...और मैं पूरे होशोहवास में थी...मैं एक ऑटो से सेट्स पर गई और दूसरे ऑटो से सुरक्षित वापस आ गई...मुझे इसका पेमेंट भी मिला... सबसे जरूरी बात कि मैं 18 साल से ऊपर की हूं और एक आर्टिस्ट हूं। इसलिए प्लीज डेढ़ साल या उससे ज्यादा के बाद मेरे प्रड्यूसर्स पर धारा 370, 376 और 354 के तहत आरोप मत लगाना। नोट- अगर आपमें से किसी को भी मेरी पोस्ट अपमानजनक लग रही हैं तो आप मुझे आसानी से ब्लॉक कर सकते हैं...क्योंकि यह मेरा वॉल है तो मुझे पूरा अधिकार है कि मैं यहां जो चाहूं पोस्ट कर सकती हूं। शुक्रिया।' यूजर्स इन गहना को इन तस्वीरों के लिए खूब ट्रोल कर रहे हैं।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- 'राज कुंद्रा की शूटिंग चल रही है क्या?'

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- दिखाना भी नहीं आता और छिपाना भी नहीं आता।

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने लिखा- ये बोलती है इसने राज कुंद्रा के साथ काम नहीं किया इसके लक्षण बता रहे हैं ये तो

PunjabKesari
बता दें बीते दिनों कोर्ट ने गहना की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज कर दी थी। गहना ने बीते महीने बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दी थी। गहना को 6 महीने पहले पोर्न वीडियो केस में गिरफ्तार किया गया था। एक्ट्रेस पर पोर्न वीडियो बनाकर साइट पर अपलोड करने और काम का लालच देकर मजबूर लड़कियों के पोर्न वीडियो शूट करने का आरोप है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News