पॉर्नोग्राफी मामले में प्रॉपर्टी सेल दफ्तर पहुंची गहना वशिष्ठ, खुद को बताया ''निर्दोष'', बोलीं- मुझे फंसाया गया, सबको करूंगी एक्सपोज

9/23/2021 4:01:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को बीते बुधवार पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी से राहत दी थी। साथ ही ये आदेश भी दिया था कि उन्हें जांच में क्राइम ब्रांच की पूरी मदद करनी होगी। हाल ही में गहना एक एडल्ट  एक्ट्रेस द्वारा दर्ज करवाई गई FIR के तहत प्रॉपर्टी सेल के पास अपना बयान दर्ज कराने पहुंचीं, जिसके बाद से वह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।

PunjabKesari


हाल ही में अपने बयान में गहना वशिष्ठ ने कहा कि उन्हें पहले दिन से फंसाया गया है। पोर्न केस में उनके लिप्त होने के कोई सुराग नहीं मिले हैं।

PunjabKesari

 

उन्होंने कहा- हम बोल्ड इरॉटिक कंटेंट बनाते थे जो कि पोर्न मूवी की कैटिगरी में फिट नहीं बैठती है। डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए अभी कोई सेंसरशिप नहीं है। अगर कोई चीज बंद दरवाजे के अंदर की जा रही है तो इजाजत की कोई जरूरत नहीं है। मेरे खिलाफ आरोप लगाने के लिए लड़कियों को ब्लैकमेल किया गया था। मैं उन सभी को एक्सपोज करूंगी। अपनी सच्चाई को साबित करने के लिए मेरे पास फिल्मों की रॉ फुटेज है, जो मैं दिखा सकती हूं।

PunjabKesari


उन्होंने आगे कहा कि मैं अंत तक लड़ाई लड़ूंगी। सुप्रीम कोर्ट ने मुझे राहत दी है और मैं अपना बयान दर्ज कराने आई हूं। अभी मैं राज कुंद्रा पर कमेंट नहीं करना चाहती हूं, लेकिन इतना जरूर कहूंगी कि हम ऐसा कुछ भी नहीं करते थे जिसके पोर्न कहा जा सके। 5 महीनों के लिए मैं जेल में रही थी। मुझे पूरी तरह से फंसाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static