कोरोना का शिकार हुईं ''गंदी बात'' फेम गहना वशिष्ठ, पॉर्नोग्राफिक वीडियो मामले में हो चुकी हैं गिरफ्तार

2/11/2021 10:29:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉर्नोग्राफिक वीडियो मामले में गिरफ्तार हुईं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ पर एक और नई मुसीबत आन पड़ी है। एक्ट्रेस कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं। बीते दिन उनसे पोर्न वीडियो शूट और अपलोड करने के मामले पूछताछ करने वाले क्राइम ब्रांच के 6 अधिकारियों को क्वारंटीन किया गया है। 

PunjabKesari


रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब इस मामले में 14 दिन का क्वारंटीन पीरियड पूरा होने के बाद ही पूछताछ आगे बढ़ सकेगी। पुलिस की एक टीम गहना के पास से बरामद 36 लाख रुपयों की जांच कर रही है। पुलिस को शक है कि ये पैसे पोर्न वेबसाइट को सब्सक्राइब करने के जरिए ही आए हैं।

PunjabKesari


बता दें मुंबई क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल ने 6 फरवरी को गहना को गिरफ्तार किया था। उन पर एक वेबसाइट पर पोर्न वीडियो शूट करने और अपलोड करने का आरोप लगा था। इतना ही नहीं उन पर आरोप है कि वे न्यूकमर्स और स्ट्रगलर को अच्छा रोल दिलाने का झांसा देकर उन्हें पॉर्न वीडियो में काम करने को कहती थी और फिर उस वीडियो को दो अलग-अलग वेबसाइट्स पर अपलोड कर लाखों रुपए कमाती थी। हालांकि गहना की टीम ने इन आरोपों से इनकार किया है। गहना की टीम ने बयान में कहा कि उन्हें एक साल में चार बार दिल का दौरा पड़ा है। उन्हें अस्थमा की बीमारी है और उनका स्वास्थ्य काफी नाजुक है। इसलिए मुंबई पुलिस को मानवीय आधार पर उनके साथ पेश आना चाहिए। वह अपराधी नहीं है। उनका इन पोर्न वेबसाइट्स से कोई लेना देना नहीं है।'

PunjabKesari


काम की बात करें तो गहना स्टार प्लस के शो 'बहनें' में लीड रोल में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वे साउथ की 30 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को आल्ट बालाजी की 'गंदी बात' वेब सीरीज में देखा गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News