रील से रियल लाइफ पार्टनर: सात जन्मों के लिए एक-दूजे के हुए गौतम-मंजिमा,साउथ इंडियन आउटफिट में खूब जचा कपल

11/28/2022 2:39:23 PM

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने स्टार गौतम कार्तिक और मंजिमा मोहन ने हाल ही में अपने रिश्ते को नया नाम दिया। सिल्वर स्क्रीन पर अपनी लव कैमिस्ट्री बनाने के बाद ये कपल 28 नवंबर यानी आज 7 जन्मों के लिए एक-दूजे का हो गया। कपल ने शादी से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया।

PunjabKesari

गौतम कार्तिक और मंजिमा मोहन ने परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में एक शादी की। लुक की बात करें तो दुल्हा-दुल्हन साउथ इंडियन आउटफिट में काफी जच रहे थे।वेडिंग के लिए दुल्हनिया मंजिमा मोहन ने लाइट पिंक एंड ऑफ व्हाइट साड़ी चुनी।

PunjabKesari

मेहंदी, सोने के चेन, मांग टीका, गोल्ड कड़े मंजिमा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। मंजिमा मोहन ने मिनिमल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं गौतम व्हाइट शर्ट और धोती में काफी जच रहे थे। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

गौतम कार्तिक और मंजिमा मोहन दोस्त ने साल 2019 में आई फिल्म देवरत्तम में एक साथ काम किया है। फिल्म के बाद से ही इस कपल की गहरी दोस्ती हो गई थी जो बाद में प्यार में बदल गई। कपल तीन साल से रिलेशनशिप में था और अब पति-पत्नी के रूप में अपना नया जीवन शुरू कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News