न्यू पेरेंट्स Gautam-Pankhuri ने शेयर की जुड़वा बच्चों की ग्रैंड वेलकम pic, पिंक और ब्लू बैलून से सजा दिखा घर

8/1/2023 12:23:32 PM

मुंबई। टीवी एकटर्स गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी हाल ही में दो बच्चों के पेरेंट्स बने हैं। जी हां, एक्ट्रेस ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। इसी के साथ कपल ने अब सोशल मीडिया पर पहली बार अपने बच्चों की फोटो शेयर की है। पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे के घर 25 जुलाई को जुड़वां बच्चों ने एंट्री की। ऐसे में कपल और घरवाले बेहद खुश हैं।

पंखुड़ी अवस्थी ने एक बेटा और एक बेटी को जन्म दिया है। हाल ही में कपल अपने नन्हे मुन्नों को अस्पताल से डिस्चार्ज कराकर घर लाए थे। वहीं अब,पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे ने घर आने के बाद अपने न्यू बॉर्न बेबीज की झलक शेयर की है।

घरवालों ने कपल के साथ उनके जुड़वा बच्चों का ग्रैंड वेलकम किया। एक्ट्रेस ने इसकी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। शेयर की गई फोटो में नजर आ रहा है कि पूरा घर पिंक और ब्लू कलर के बैलून से सजा हुआ है। शेयर की गई फोटो में पंखुड़ी अपने दोनों बेबीज को गोद में उठाए हुए बेहद खुश नजर आ रहीं थी और गौतम अपने नन्हे-मुन्नों को निहारते हुए दिख रहे थे। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''कुछ साल ऐसे होते हैं जो सवाल पूछते हैं और फिर कुछ साल ऐसे भी होते हैं जो उनका जवाब देते हैं!''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankhuri Awasthy Rode (@pankhuri313)

शादी के 5 साल बाद कपल के घर में खुशियों ने दस्तक दी है। वरिकफ्रंट की बात करें तो पंखुड़ी टीवी सीरियल रजिया सुल्तान, गुड से मीठा इश्क, सूर्य पुत्र करअम, और मैडम सर में नजर आ चुकी हैं। वहीं गौतम रोडे को सरस्वती चंदन से काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। वे सूर्यपुत्र कर्ण में भी नजर आए थे। गौतम ने कई फिल्मों में भी काम किया है। इनमें अक्सर 2 और स्टैट ऑफ सीज टेंपल अटैक शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News