महल जैसा घर,आतिशबाज़ी की बारिश...महारानी की तरह गोविंदा की भांजी का ससुराल में हुआ स्वागत,आंखों में आसूं लिए आरती बोलीं-''सपना सच हुआ''

5/7/2024 4:33:34 PM

मुंबई: गोविंदा की भांजी और बिग बाॅस 13 फेम आरती सिंह इस समय ससुराल में अपनी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। आरती की शादी को यूं तो काफी दिन हो गए हैं लेकिन वह आए दिन अपनी ड्रीमी वेडिंग के अनदेखे वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं।

PunjabKesari

फैंस इन फोटोज और वीडियोज को देखकर बहुत खुश हैं और एक्ट्रेस की दुल्हन वाली ड्रेस, उनके परिवार के साथ रिश्ता और शादी की व्यवस्था में सादगी के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं। वहीं अब आरती ने अपने गृहप्रवेश की वीडियो शेयर की है। शादी के बाद दीपक संग ससुराल पहुंची आरती का शानदार अंदाज में स्वागत हुआ। 

PunjabKesari


जब उन्हें अपने ससुराल वालों से भव्य स्वागत मिला तो वह खुशी से झूम उठीं और वो खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी। उनका जो स्वागत हुआ वह किसी सपने के सच होने जैसा था जैसे ही वह कार से बाहर निकलीं तो आतिशबाजी शुरू हो गई। इस सीन ने आरती का दिल जीत लिया। वह अपने खुशी के आंसू नहीं रोक पाईं।

PunjabKesari

 

आरती ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो के साथ एक प्यारा सा नोट भी लिखा जिसमें उन्होंने अपनी सारी भावनाएं बता दीं। आरती ने लिखा-'एक लड़की के बहुत सारे सपने होते हैं लेकिन मेरे लिए मैंने कभी इस तरह के स्वागत का सपना नहीं देखा था! मेरी आंखों में खिलखिलाहट, मुस्कुराहट, बच्चों जैसा उत्साह। आपको बताता है कि मुझे कभी नहीं पता था कि मुझे इस तरह से प्यार मिलेगा। एक बड़ा परिवार और एक ऐसा परिवार जो मुझे एहसास कराएगा कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं #DipakKiArti।'

PunjabKesari

बता दें कि आरती और दीपक की शादी 25 अप्रैल, 2024 को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में उनके दोस्तों और परिवार के बीच हुई। यह कार्यक्रम परिवार के लिए उस समय खास पल बन गया जब बॉलीवुड सुपरस्टार और आरती के मामा गोविंदा ने सभी गिले शिकवे भूल शादी में पहुंचे। उन्होंने आरती और दीपक को आशीर्वाद दिया। इतना ही नहीं गोविंदा ने कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह और उनके बच्चों को भी आशीर्वाद दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News