Khan''s at Party:बेटी सुहाना और बेटे आर्यन संग शाहरुख की बेगम गौरी की स्टाइलिश एंट्री, मां-बेटी की ट्विनिंग ने लूटी महफिल

2/25/2022 11:25:25 AM


मुंबई: बाॅलीवुड के हाॅट कपल फरहान खान और शिबानी दांडेकर ने हाल ही में अपने रिश्ते को नया नाम दिया। कपल ने 19 फरवरी को फैमिली और दोस्तों के बीच शादी रचाई। शादी के बाद से ही फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के लिए सेलिब्रेशन ऐंड पार्टीज का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पहले तो उनके घर, फिर जोया अख्तर के हाउस में स्टार्स ने पार्टी की। वहीं अब फरहान के क्लोज फ्रेंड और फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी ने अपने घर पर न्यूली वेड कपल के लिए पार्टी रखी। इस मौके पर बीटाउन के बड़े-बड़े नाम शरीक हुए।

PunjabKesari

पार्टी में करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, दीपिका पादुकोण समेत कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन सारी लाइमलाइट खान परिवार ले गया। शाहरुख खान की बेगद गौरी खान, उनकी बेटी सुहाना खान पार्टी ने पूरी महफिल लूट ली। गौरी खान वो हसीना जो कम ही किसी गेट-टूगेदर का हिस्सा बनती दिख रही हैं। ऐसे में जैसे ही उनकी तस्वीरें आईं हर कोई बस उन्हें ही देखता रह गया।

PunjabKesari

 गौरी हमेशा की तरह ही सुपर स्टाइलिश लुक में थीं, तो वहीं उनकी बेटी सुहाना खान और बेटा आर्यन खान भी बेस्ट ड्रेस्ड मेहमान में से एक बने थे। लुक की बात करें तो ब्लैक कलर का वन ऑफ शोल्डर जंपसूट कैरी किया था।  गौरी खान की आउटफिट में रिवीलिंग जैसा कुछ नहीं था, लेकिन बावजूद इसके उनका अटायर उन्हें ग्लैमरस लुक दे रहा था। ड्रेस के साथ गौरी ने शूज वेअर किए थे।

PunjabKesari

अपने लुक को डायमंड ब्रेसलेट ऐंड ईयररिंग्स के साथ राउंड ऑफ किया था। वहीं उनके चेहरे पर दिखती स्माइल उन्हें और खूबसूरत बना रही थी।  उनके हाथ में गोल्डन पर्स था। सुहाना खान अपनी मॉम की तरह ही फ्लेयर्ड डीटेल वाले जंपसूट में दिखाई दीं।

PunjabKesari

उन्होंने गोल्डन हूप्स पहने थे। वहीं बालों को पोनी में स्टाइल कर अपने टोन्ड शोल्डर्स को फ्लॉन्ट किया।

PunjabKesari

आर्यन खान जींस, टी-शर्ट और डेनिम जैकेट पहनी थी और उसे स्नीकर्स के साथ फिनिश ऑफ किया था। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News