शाहरुख की पत्नी गौरी ने ''मन्नत'' में करवाया स्टनिंग फोटोशूट, देखें घर की inside तस्वीरें

8/6/2019 11:45:34 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन इंटीनियर डिजाइन्स बनाने के लिए जानी जाती हैं। वह एक नॉर्मल जगह को अपने उम्दा डिजाइन्स से इस तरह डिजाइन करती हैं कि हर कोई बस देखता रह जाए। इन सकके बावजूद ङी वह लाइमलाइ से दूर ही रहती हैं। इतना ही नहीं वो अधिकतर कैजुअल लुक्स में ही स्पॉट होती है। लेकिन हाल ही में गौरी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से लोगों को हैरान कर दिया।

PunjabKesari,गौरी खान इमेज, गौरी खान फोटो,गौरी खान पिक्चर

इस फोटोशूट की खास बात यह है इसकी तस्वीरों के जरिए उन्होंने फैन का सपना पूरा कर दिया जो उनके घर बंगले 'मन्नत' को अंदर से देखना चाहता है। जी हां, गौरी ने मन्नत के अंदर लेटेस्ट फोटोशूट कराया है और उसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें गौरी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीर में गौरी ब्लैक कलर की ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में दिख रही हैं।

PunjabKesari,गौरी खान इमेज, गौरी खान फोटो,गौरी खान पिक्चर

इस तस्वीर में वह बाथरुम में पोज दे रही हैं। एक तस्वीर में गौरी स्लिवर कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। मिनिमल मेकअ उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। गौरी का ये फोटोशूट देख आपकी सांसे थम जाएंगी। गौरी गर फोटो में कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

PunjabKesari,गौरी खान इमेज, गौरी खान फोटो,गौरी खान पिक्चर

शाहरुख खान और गौरी खान अपने बच्चों के साथ कई सालों से मन्नत में रह रहे हैं और फैंस के लिए एक सबसे बड़ा टॉपिक है कि आखिर मन्नत अंदर से कितना खूबसूरत होगा। गौरी खान ने इस घर को खुद डिजाइन किया है। उन्होंने अपने बच्चों और पति के टेस्ट के अनुसार ही इस घर को टच दिया है। दबंगले के इंटीरियर के साथ स्टाइलिंग का काम खुद गौरी ने किया है।

PunjabKesari

गौरी के इस घर को सजा में चार साल से भी अधिक का समय लगा। वे ट्रैवलिंग करतीं, एक-एक चीज खुद अपनी पसंद से खरीदतीं और घर के हर कोने को पूरी शिद्दत से सजातीं, ताकि सब परफेक्ट लगे।इसके बाद गौरी ने इंटीरियर डिजाइनर के तौर पर काम शुरू किया। लिविंग स्पेस में जितनी स्टाइलिंग है, प्राइवेट स्पेस उतने ही सिंपल रखे गए हैं। गौरी ने यहां प्रैक्टिकल फर्नीचर रखे हैं। पास ही बुक्स रखी हैं और बोर्ड गेम खेलने का एरिया भी। यहीं पर फैमिली की तस्वीरें भी सजाई हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि गौरी का यह स्‍टोर मुंबई में स्थित है और बॉलीवुड सेलेब्‍स के बीच हिट है। ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और शाहिद कपूर समेत कई बॉलीवुड स्‍टार्स उनके स्‍टोर पर विजिट कर चुके हैं।  कुछ समय पहले ही गौरी ने मुकेश अंबानी के एंटीलिया का इंटीरियर डिजाइन की है। इसके अलावा गौरी जैकलीन फर्नांडिस सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणबीर कपूर के घर का इंटीरियर कर चुकी हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News