बांद्रा में स्पॉट हुई शाहरुख की पत्नी गौरी, ब्लू ब्लैजर में दिखा स्टनिंग लुक

7/12/2019 2:48:39 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान स्टाइल में इंडस्ट्री की हसीनाओं को मात देती हैं। गौरी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में गौरी को बांद्रा में स्पॉट किया गया। इस दौरान वह काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आई। इस समय उन्होंने डेनिम जीन के साथ व्हाइट टॉप और ब्लू ब्लैजर पहना हुआ था।

 

PunjabKesari

 

साथ में पोनी और ब्लैक गॉगल्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे। इस अंदाज में किंग खान की पत्नी काफी स्टनिंग दिख रही है। गौरी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

PunjabKesari


बता दें कि गौरी एक इंटीरयर डिजाइनर हैं। वह अब तक कई ई स्टार्स के घरों की इंटीरियर डिजाइनिंग करनी चुकी हैं। जानकारी के लिए बता दें कि गौरी का यह स्‍टोर मुंबई में स्थित है और बॉलीवुड सेलेब्‍स के बीच हिट है।

 

PunjabKesari

 

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और शाहिद कपूर समेत कई बॉलीवुड स्‍टार्स उनके स्‍टोर पर विजिट कर चुके हैं।  कुछ समय पहले ही गौरी ने मुकेश अंबानी के एंटीलिया का इंटीरियर डिजाइन की है।

 

PunjabKesari

 

इस दौरान की तस्वीर गौरी ने शेयर की थी। इसके अलावा गौरी जैकलीन फर्नांडिस सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणबीर कपूर के घर का इंटीरियर कर चुकी हैं। बीते दिनों ही उन्होंने आलिया की नई वैनिटी वैन का इंटीरियर किया था, जिसकी तस्वीरें आलिया ने सोशल साइट पर शेयर की थीं।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News