मम्मी गौरी ने शेयर की लाडली सुहाना की बोल्ड तस्वीर, यूजर्स बोले- शर्म करो...

6/9/2018 10:53:41 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। वह अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटौरती रहती हैं। उनकी तस्वीर इंटरनेट पर शेयर होते ही काफी वायरल हो जाती है।

PunjabKesari,  सुहाना खान  फिल्म फोटो,  सुहाना खान  फिल्म फोटो

हाल ही में गौरी खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लाडली बेटी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं। गौरी ने तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी डाला है 'द ब्रिटिश चार्म'। 

PunjabKesari

इस तस्वीर में सुहाना ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी है जिसमें वह बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही है। जहां कुछ फैंस गौरी की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स ने गौरी की तस्वीर पर भद्दे कमेंट्स करके उन्हें ट्रोल कर दिया है।

PunjabKesari, सुहाना खान  फिल्म फोटो,  सुहाना खान  फिल्म फोटो

इस तस्वीर में वह किसी की गोद में बैठी हुई हैं।  यूज़र ने कहा कि 'शर्म नहीं आ रही रमज़ान है छोटे-छोटे कपड़ों में बेटी को घुमा रहे हो, मुसलमान तुम लोग हो ही नहीं नाम का शाहरुख खान बेशर्म लोग'। गौरी ने जो तस्वीर शेयर की है वो किसी रेस्टोरेंट की लग रही है। तस्वीर में सुहाना के साथ दो महिलाएं और भी नज़र आ रही हैं।

PunjabKesari, सुहाना खान  फिल्म फोटो,  सुहाना खान  फिल्म फोटो

बात करे सुहाना की तो बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर अक्सर अटकलें लगाई जा रही है। वैसे शाहरुख की लाडली फिल्मों में आने से पहले ही काफी पॉपुलर हो गई हैं।

PunjabKesari, सुहाना खान  फिल्म फोटो,  सुहाना खान  फिल्म फोटो

वह सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News