30 Years Of Bollywood: शाहरुख खान के लिए गौरी का खूबसूरत नोट-''एक पिता, पति और दोस्त होने के साथ बहुत कुछ करते हैं''

6/26/2022 1:40:43 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान  25 जून को फिल्म इंडस्ट्री में 25 जून को 30 साल पूरे कर लिए हैं। दुनिया भर से फैंस उनके पोस्टर और गानों के साथ किंग खान की इस उपलब्धि का जश्न मनाया। किंग खान ने लाइव आकर फैंस का प्यार लुटाया और खूब बातें की।

PunjabKesari

इस बीच शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने अपने पति और इंडस्ट्री के सबसे बड़े एक्टर को उनके 30 सालों के लिए काफी प्यारे तरीके से सेलिब्रेट किया। उन्होंने शाहरुख के लिए एक खूबसूरत नोट भी लिखा है।

PunjabKesari

गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शाहरुख की फिल्म 'पठान' से अपना का मोशन पोस्टर शेयर किया और शाहरुख के लिए एक खूबसूरत नोट भी लिखा।

PunjabKesari

उन्होंने लिखा- 'हमारे लिए यह समझना मुश्किल है कि वह एक पिता, एक पति, एक दोस्त होने के अलावा क्या करते हैं और जिस तरह से वह लोगों के जीवन को प्रभावित करते हैं। केवल एक चीज जो हम समझते हैं वह यह है कि वह अधिक मेहनत करने की कोशिश करते हैं। बीते हुए कल से भी ज्यादा #Pathaan @iamsrk।'

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

पोस्टर की बात करें तो इसमें शाहरुख खान शर्ट और जींस पहने नजर आ रहे हैं, जिनके हाथ में बंदूक दिख रही है। खून के धब्बों से लथपथ और चोट का निशान लगा हुआ उनका चेहरा आधा दिखाई दे रहा है। क्लिप में शाहरुख का वॉयसओवर सुना जा सकता है जिसमें वो कहते हैं-जल्दी मिलते हैं पठान से।

PunjabKesari

शाहरुख खान ने फिल्म दीवाना से करियर की शुरुआत की थी। इन तीस साल में शाहरुख खान ने जिंदगी के तमाम उतार चढ़ाव देखे। उनकी आने वाली फिल्में ‘पठान’, ‘डंकी’ और ‘जवान’ हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News