बेहद फूडी हैं शाहरुख के छोटे बेटे अरबाम,लाडले के बढ़ते वजन पर मां गोरी बोलीं-दिन पर दिन भारी होता जा रहा है

9/25/2022 2:54:53 PM

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने ग्लैम और ग्लिट्ज़ की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है। वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। वह काम में चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो अपने बच्चों की देखभाल करने का, गौरी सबसे अच्छी तरह जानती है। हाल ही में गौरी खान ने अपने सबसे छोटे बेटे अबराम खान के वजन बढ़ने को लेकर चिंता जाहिर की। 

PunjabKesari

हाल ही में कर्ली टेल्स को दिए इंटरव्यू में गौरी खान ने अपने सबसे छोटे बेटे, अबराम के फूडी होने पर बात की। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान  गौरी से पूछा गया कि उनके परिवार में सबसे बड़ा फूडी कौन है। इस पर गौरी खान ने कहा-'मुझे लगता है कि यह मेरा छोटा है। उसे अच्छा खाना पसंद है और वह दिन पर दिन थोड़ा भारी भी होता जा रहा है। इसलिए हमें उसका ध्यान रखना होगा।'

PunjabKesari

कुछ दिन पहले ही गौरी खान ने बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर पहली बार बात की थी। दरअसल, गौरी खान महीप कपूर और भावना पांडे के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 में पहुंची। शो में उन्होंने अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग केस के बारे में बात की।गौरी खान ने कहा था- 'एक परिवार के रूप में, हम इससे गुजरे हैं... मुझे लगता है कि एक मां के रूप में, एक माता-पिता के रूप में, हम जो कुछ भी झेल चुके हैं, उससे बुरा और कुछ नहीं हो सकता लेकिन आज जहां हम एक परिवार के रूप में खड़े हैं, मैं कह सकती हूं कि हम एक अच्छे स्थान पर हैं जहां हम सभी से प्यार को महसूस करते हैं।

PunjabKesari

हमारे सभी दोस्त और इतने सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते थे, उनके संदेश और इतना प्यार के लिए मैं बहुत धन्य महसूस करती हूं। मैं कहूंगी कि मैं उन सभी लोगों की आभारी हूं, जिन्होंने इस दौरान हमारा साथ दिया।'

PunjabKesari

बता दें शाहरुख खान और गौरी की बेटे आर्यन खान पिछले साल ड्रग्स केस के लेकर खूब सुर्खियों में रहे थे। एनसीबी ने आर्यन को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज के ड्रग्स केस में  गिरफ्तार कर लिया था। कोर्ट में कई सुनवाईयों के बाद आर्यन खान को बेल मिली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News