शाहरुख खान की पत्नी गौरी ने ''मन्नत'' के कर्मचारियों को दी सख्त हिदायत, बेटे आर्यन खान को जमानत मिलने तक नहीं बनेगी कोई मिठाई

10/19/2021 12:01:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी ने पूरे देश में सबको चौंका दिया। एनसीबी के अधिकारियों ने 2 अक्टूबर को मुंबई में एक क्रूज जहाज पर छापा मारने और एक ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद आर्यन खान को पकड़ लिया था। परिवार आर्यन की जमानत लेने की कोशिश में हैं, लेकिन मुंबई सेशन कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक उनकी सुनवाई का फैसला सुरक्षित रखा है। लगातार 17 दिनों से पुलिस की कस्टडी में बेटे आर्यन को लेकर उनके पेरेंट्स काफी परेशान हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक गौरी और उनका पूरा परिवार कोई उत्सव मनाने के मूड में नहीं है।

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, गौरी ने मन्नत में अपनी टीम से कहा है कि आर्यन के घर आने तक कोई मिठाई नहीं बनेगी। खबर है कि जब शाहरुख की वाइफ को पता चला कि लंच के वक्त स्टाफ किचन में खीर बना रहा है और तभी उन्होंने तुरंत उन्हें रोका और आर्यन के रिहा होने तक कोई भी मिठाई न बनाने की हिदायत दी।

 


रिपोर्ट बताती है कि गौरी अपने बेटे की गिरफ्तारी से काफी परेशान है और वह लगातार उसके लिए दुआ कर रही है। वहीं शाहरुख ने इंडस्ट्री के अपने दोस्तों से अनुरोध किया है कि इस कठिन समय के दौरान मन्नत में आने से बचें। वह फोन कॉल्स के जरिए अपने को-स्टार्स और दोस्तों के संपर्क में हैं।

 

इससे पहले, यह बताया गया था कि गौरी ने आर्यन के लिए एक मन्नत मांगी थी और लगातार नवरात्रि से प्रार्थना कर रही हैं। 7 अक्टूबर को नवरात्रि शुरू होने के बाद से उसने चीनी भी छोड़ दी। कपल ने हाल ही में आर्यन के कैंटीन के खर्च के लिए आर्थर रोड जेल अधिकारियों को 4,500 रुपये का मनी ऑर्डर भेजा था। उन्होंने जेल में वीडियो कॉल सुविधा के माध्यम से उनसे 10 मिनट तक बात भी की क्योंकि वे कोविड-19 के कारण वो उनसे मिलने नहीं जा सकते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News