नसीरुद्दीन शाह से लेकर चार साल के बच्चे तक ने मचाया ''कौन बनेगा शिखरवती'' में धमाल

1/16/2022 3:18:09 PM

ज्योत्सना रावतI ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर रिलीज हो चुकी वेब सीरीज 'कौन बनेगा शिखरवती' की चर्चा चारों तरफ है। ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर यह सीरीज आपको रॉयल प्रिंसेस और उनकी रॉयल लाइफस्टाइल से रूबरू करवाएगी। इस सीरीज में एक से बढ़कर एक कलाकार नजर आने वाले हैं। इसमें नसीरुद्दीन शाह एक राजा की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि लारा दत्ता भूपति, सोहा अली खान, कृतिका कामरा, अन्या सिंह उनकी बेटियों की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं रघुबीर यादव, साइरस साहूकार, वरुण ठाकुर व अनुराग सिन्हा भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस सीरीज के डायरेक्टर्स गौरव चावला और अनन्या बनर्जी ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स से खास बातचीत की और सीरीज से जुड़े कई खुलासे किए। 

अनन्या सीरीज के बारे में बात करते हुए बताती हैं कि अभी तक कॉमेडी फिल्मों में हम देखते आए हैं कि अक्सर जो मेल एक्टर्स होते हैं वहीं फिल्म में कॉमेडी करते है डायलॉग पंचेज भी उन्हीं के होते हैं और उन फिल्मों में एक्ट्रेसेस आइटम गर्ल बनकर रह जाती हैं। लेकिन इस सीरीज में आपको सब एकदम अलग देखने को मिलेगा। इसमें सबकुछ एक्ट्रेसेज के हाथ में है, जो सबको बहुत पसंद आने वाला है। सभी एक्ट्रेसेज ने मिलकर जो धमाल मचाया है, वो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा।

आगे अनन्या ने लारा दत्ता और नसीरुद्दीन शाह की तारीफों के पुल बांधे। वे कहती हैं लारा के साथ काम करना बहुत मजेदार रहा वे बहुत टैलेंटेड है और नसीर सर को तो कुछ बताना ही नहीं पड़ता वो बहुत इंटेलीजेंट है। 

वहीं गौरव बताते हैं कि सीरीज जितनी कॉमेडी से भरी है उतना ही इसमें इमोशन भी नजर आने वाला है। उन्होंने कहा कॉमेडी करना बहुत मुश्किल काम है। इसमें सभी थोड़े अतरंगी हैं थोड़े अजीब है और सबसे खास बात नसीरुद्दीन साहब से लेकर 4 साल के बच्चे और मिडिल एज के एक्टर्स के अलावा इसमें डॉग्स भी नजर आने वाले हैं। सीरीज देखकर आपको लगेगा कि सबको एकसाथ छोड़ दिया गया है और सब आपस में कॉमेड़ी करने में लगे हुए हैं। 

आगे गौरव बताते हैं कि यह सीरीज चार महीने के लॉकडाउन के बाद शुरु हुई। 4 महीने घर में रहने के बाद सभी सीधा एयरपोर्ट पहुंचे और सबसे आपस में मिले तो खुद ही सोचिए वो काम कितना बेहतरीन होगा, क्योंकि सभी जोश से भरे हुए थे। यह परिवार के साथ बैठकर देखने वाली कॉमेडी ड्रामा सीरीज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News