पहली एनिवर्सरी पर गौहर ने लुटाया पति पर प्यार,अनदेखी तस्वीरें शेयर बोलीं-''जैद मैं,आपसे बहुत प्यार करती हूं इंशाल्लाह 100 साल ऐसे ही रहे''

12/25/2021 2:56:44 PM

मुंबई: एक्ट्रेस गौहर खान और उनके पति जैद दरबार इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल्स में से एक हैं। 6 साल का एज गैप होने के बावजूद दोनों के बीच जो बॉन्ड देखने को मिलती हैं वह हर किसी के लिए एक प्रेरणा है।

PunjabKesari

गौहर और जैद आज यानि 25 दिसंबर को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर गौहर ने शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कर पति के नाम प्यारा पोस्ट शेयर किया।

PunjabKesari

शेयर की इन तस्वीरों में गौहर खान की मेहंदी से लेकर संगीत और शादी-रिसेप्शन की सभी तस्वीरों को देखा जा सकता है। इनमें कपल एक-दूसरे के साथ काफी ज्यादा खुश नजर आ रहा है।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौहर खान ने कैप्शन में लिखा-'एक साल। अल्हम्दुलिल्लाह। आपको धन्यवाद जैद, आप मेरे सब कुछ हैं। हमेशा के लिए सबसे अच्छा साल और इंशाल्लाह 100 साल ऐसे ही रहे। आमीन।

PunjabKesari

मैं आपसे प्यार करती हूं। एक साथ डांस करना, एक साथ जोर से हंसना, खुशहाल यादें बनाना और बहुत कुछ। आमीन। #Gaza #Mine।'

PunjabKesari

गौहर खान और जैद दरबार की पहली मुलाकात साल 2020 में ही हुई थी।

PunjabKesari

कुछ महीनों तक डेट करने के बाद गौहर और जैद ने एक-दूसरे के साथ 25 दिसंबर 2020 को धूमधाम से शादी कर ली थी। जैद गौहर से 6 साल छोटे हैं, इसके बावजूद दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News