बीएमसी की FIR पर गौहर खान की टीम ने शेयर की कोरोना रिपोर्ट, लिखा ''हाथ जोड़कर अनुरोध है, अटकलों पर ध्यान न दें ''

3/16/2021 11:27:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले एक बार फिर चरम पर हैं। कोरोना के कहर को बढ़ता देख राज्य सरकार ने नियमों में फिर से सख्ती कर दी है और सभी से एहतियातन बरते की अपील कर रही है। इसी बीच बीते सोमवार बीएमसी ने एक्ट्रेस गौहर खान के खिलाफ कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने पर एफआईआर दर्ज की है। अब इस पूरे मामले पर गौहर खान की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है।

PunjabKesari


  
दरअसल, गौहर खान पर कोरोना संक्रमित होने के बावजूद क्वारंटाइन होने की बजाए कोविड संबंधी गाइडलाइंस को तोड़ने का आरोप है। उनकी लापरवाही की वजह बीएमसी ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले गौहर की टीम ने ट्विटर पर एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट और एक बयान जारी किया है। 

 

PunjabKesari

 


इस बयान में गौहर खान की टीम ने बताया कि वह कई जांच रिपोर्ट में कोविड-19 नेगेटिव आई हैं और वह बीएमसी के साथ पूरी तरह से सहयोग भी कर रही हैं।  गौहर खान की टीम ने बयान में कहा 'गौहर खान के लिए बहुत से लोग चिंता जाहिर कर रहे हैं। नई जांच रिपोर्ट में वह कोविड नेगेटिव आई हैं। वह एक कानून का पालन करने वाली नागरिक है और बीएमसी के सभी मानदंडों का अनुपालन करती है'।

 

टीम ने लिखा, 'सभी अटकलों को समाप्त करने की अपील है। गौहर खान बीएमसी की हर जरूरी चीज के साथ सहयोग कर रही हैं। मीडिया से अनुरोध है कि अटकलों पर ध्यान न दें और गौहर के भावनात्मक समय का सम्मान करें क्योंकि उन्होंने 10 दिन पहले ही अपने पिता को खो दिया था। इसलिए हमारा हाथ जोड़कर अनुरोध है कि यह गौहर के लिए दुख का समय है, उसका सम्मान करें।'

PunjabKesari

 


गौहर खान की टीम द्वारा जारी किया गया यह बयान सोशल मीडिया पर अब खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

PunjabKesari


मालूम हो कि बॉलीवुड में भी इन दिनों कोरोना का खूब खतरा मंडरा रहा है। अब तक रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी, तारा सुतारिया, सिद्धांत चतुर्वेदी, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, मयूर वकानी जैसे कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News