पति जैद और ससुरालवालों संग गौहर खान की पहली ईद, मल्टीकलर शरारा सूट में खूबसूरत दिखीं मिसेज दरबार

5/15/2021 7:55:25 AM

मुंबई: कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ हर त्योहार को मनाया जा रहा है। 14 अप्रैल को पूरे देश में ईद का त्योहार सेलिब्रेट किया है। बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली।

PunjabKesari

तनाव से भरे इस माहौल में भी सेलेब्स फैंस को ईद की मुबारकबाद देना नहीं भूले। वहीं इन स्टार्स ने फैमिली के साथ मिल इस त्योहार को सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस गौहर खान ने भी पति जैद दरबार के साथ मिल शादी के बाद अपनी पहली ईद सेलिब्रेट की।

PunjabKesari

शुक्रवार शाम को गौहर को जैद दरबार सासु मां के घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान गौहर ने मल्टी कलर शरारा पहने हुए बला की खूबसूरत दिखीं। गौहर ने अपने लुक को गोल्डन ज्वैलिरी और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

शरारा के साथ गौहार ने मैचिंग पंजाबी जूती कैरी की जिससे उनके स्टाइल में जबरदस्त तड़का लग गया।वहीं जैद ऑफ व्हाइट सिल्क कुर्ता पाजामा में नजर आए। जैद गौहर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो गौहर आखिरी बार वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आईं थी। सीरीज में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। गौहर इन दिनों अपने नए प्रोजैक्ट्स में बिजी हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static