शुरु हुईं गौहर-जैद की शादी की रस्में,चिक्सा सेरेमनी में ढोल की बीट पर जमकर नाची एक्ट्रेस

12/22/2020 10:11:53 AM

मुंबई: 'बिग बॉस' फेम गौहर खान पिछले काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। वहीं अब वो वक्त आ ही गया जब गौहर भी दुल्हन बनने वाली है। गौहर 3 दिन बाद यानि 25 दिसंबर को बाॅयफ्रेंड जैद दरबार संग निकाह रचाएंगी। कपल की शादी की रस्में शुरु हो गई हैं।

PunjabKesari

जैद और गौहर ने अपनी वेडिंग को GaZa नाम दिया। निकाह के सबसे पहली रस्म चिक्सा सेरेमनी है,जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो गौहर येलो प्रिंटिड लहंगे में बेहद प्यारी लगी।

PunjabKesari

मांग टीका, फूलों की ज्वैलिरी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। वहीं जैद येलो एंड व्हाइड कुर्ता पजामा में हैंडसम दिखे। दोनों ही इस दौरान काफी सिंपल दिखे, लेकिन शादी की खुशी की चमक उनके चेहरे पर पहले कई गुना ज्यादा दिखी।

PunjabKesari

एक तस्वीर में तस्वीर में गौहर, जैद का हाथ थामे पोज देते नजर आ रही हैं। गौहर और जैद ने कपल फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-'जब मेरा आधा हिस्सा तुम्हारे आधे हिस्से से मिला और एक हुआ तब बैटर हाफ बना। हमारे सबसे सुंदर पल। अलहमदुल्लिलाह। गाजा सेलिब्रेशन का पहला दिन,चिकसा।'

PunjabKesari

चिक्सा सेरेमनी में गौहर ढोल की बीट पर जमकर थिरकीं। इस दौरान की वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

जैद और गौहर ने मुंबई के आईटीसी मराठा लग्जर होटल में निकाह करने का फैसला किया है और जबकि प्री-वेडिंग शूट पुणे के जाधवगढ़ होटल में हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

ऐसे शुरु हुई लव स्टोरी

गौहर और जैद ग्रॉसरी स्टोर पर मिले थे इसके बाद जैद ने उनको इंस्टाग्राम पर मैसेज किया। इस मैसेज में जैद ने लिखा था कि आज तक उन्होंने गौहर से खूबसूरत औरत नहीं देखी। लॉकडाउन के बावजूद दोनों एक-दूसरे से मिलने का वक्त निकलाते रहे। दोनों के बीच कई सिमिलैरिटीज हैं जो उनके बॉन्ड को मजबूत बनाती हैं जैसे अच्छा खाना। बता दें कि जैद संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे हैं। गौहर और जैद की उम्र में 11 साल का फासला है। 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News