''हिना के साथ मेरा दिल का कनेक्शन और इस्लाम में तीन दिन से ज्यादा शोक नहीं मनाते'' लाइव आकर ट्रोलर्स पर भड़की गौहर खान

4/23/2021 2:12:18 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान के पिता का हाल ही में कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया था। हिना उस समय मुंबई से बाहर शूट पर गई हुई थीं। जैसे ही उन्हें पिता के निधन के बारे में पता चला वह तुरंत मुंबई वापस लौट आई थीं। हिना के पिता के निधन की खबर मिलते ही टीवी और बाॅलीवुड से जुड़े कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया था। हालांकि  बिग बॉस 14 में हिना के साथ काम कर चुकीं गौहर खान ने सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं किया, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

PunjabKesari

दरअसल, गौहर खान के पिता के निधन की खबर आने बाद हिना खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके उनकी हिम्मत बढ़ाई थी। वहीं अब हिना के पिता के निधन पर गौहर का कोई कमेंट ना आने की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

PunjabKesari

ऐसे में अब लाइव आकर गौहर खान ने उन्हें ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया। गौहर ने कहा-'मैं फेक इंसान नहीं हूं जो सिर्फ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दूं. जो मुझे करना होता है वो मैं करती हूं। मेरा हिना के साथ दिल का कनेक्शन है और मुझे इन लोगों को इसे प्रूव करने की कोई जरुरत नहीं है. तो प्लीज अपनी नेगेटिविटी अपने पास रखो।

PunjabKesari

 

मैं अपने फैसले पर्सनल लेवल पर लेती हूं। जिस समय मुझे जैसा महसूस होता है वैसे रिएक्ट करती हूं।मैंने हिना के पिता को अपनी प्रार्थनाओं में याद रखा। मुझे सिर्फ सोशल मीडिया पर रहने वाले लोगों के लिए कुछ भी प्रूव नहीं करना है।'

PunjabKesari

गौहर ने आगे कहा- 'लोग इतने खराब हो चुके हैं।मैंने अपने पिता को एक महीने पहले खोया और लोग मुझे जज कर रहे हैं? कह रहे हैं कि ओह तुम डांस वीडियो और फोटो पोस्ट करनी लगी हो  क्या आप लोग जानते भी हैं कि किसे के चले जाने से कितना दुख होता है? हमें यह बैठकर सोचने की जरूरत नहीं होती कि हमारा कोई अपना चला गया या जाने वाला है। आप यह नहीं करते हो।  इस्लाम में आप तीन दिन से ज्यादा शोक नहीं मना सकते हो। आप रो नहीं सकते हो और दुखी नहीं हो सकते हैं, वह भी तीन दिन से ज्यादा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

 

आपको आगे बढ़ना होगा, आपकी आगे जिंदगी है, आपको अपने साथ उस शख्स का प्यार रखना होगा जो इस दुनिया को छोड़कर चला गया है इसलिए आप अपनी सोच अपने पास रखिए औरलोगों को हील होने दीजिए जैसे वे होना चाहते हैं। उन्हें चीजों से बाहर आने दीजिए, जैसे वे आना चाहते हैं, लोगों को जज करना बंद कर दीजिए।'

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News