मालदीव वेकेशनः पति जैद संग खूबसूरत नजारों का लुत्फ उठाती नजर आईं गौहर, रेड ड्रेस पहन समंदर ट्रैक पर दिए जबरदस्त पोज

8/25/2021 5:00:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों पति ज़ैद के साथ वेकेशन पर हैं। कपल मालदीव में खूबसूरत वेकेशन एंजॉय कर रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति संग अपने इस वेकेशन ट्रिप की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


इन तस्वीरों में गौहर रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। इस शॉर्ट ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की सैंडल पेयर की हुई है।

PunjabKesari

 

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और लॉ बन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं और समंदर ट्रैक पर किलर स्माइल के साथ पोज दे रही हैं। अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस पति जैद दरबार संग नजर आ रही हैं।

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- आ गए हैं! अलहमदुलिलाह। #Maldives। एक जगह जहां मैं हमेशा शादी के बाद जाना चाहती थी। 

PunjabKesari


गौहर के अलावा उनके पति ज़ैद दरबार ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ ज़ैद ने कैप्शन में लिखा- मालदीव में हमारा स्वागत है वो भी स्टाइल में। 


बता दें कि गौहर खान ने साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर ज़ैद दरबार से निकाह किया। शादी के बाद कपल की सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें वायरल हुई थी। शादी के बाद दोनों में हमेशा गजब की बॉन्डिंग देखने को मिलती है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News