''सलमान खान को मारेंगे, इसी जोधपुर में.. पता लग जाएगा'' जब पुलिस कस्टडी में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी भाईजान को मारने की धमकी

6/1/2022 10:04:06 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बाद से ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई चर्चा में बना हुआ है। सालों पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। सलमान को मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई ने ने गैंगस्टर संपत नेहरा को सुपारी दी थी।

PunjabKesari

संपत नेहरा ने सलमान के घर की रेकी भी की थी। दबंग खान को निशाना बनाने पूरी प्लानिंग हो चुकी थी। वहीं अब सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद लॉरेंस बिश्नोई का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में लॉरेंस बिश्नोई सलमान को जान से मारने की धमकी देते नजर आ रहा है।  ये वीडियो 2021 का है।

PunjabKesari

ये Exclusive वीडियो साल 2021 का है। जब दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के अलग अलग राज्यों के गैंगस्टर को मकोका के केस में रिमांड लिया था। वीडियो में लॉरेंस और उसके साथ संपत नेहरा है।

PunjabKesari

संपत नेहरा जो कि लॉरेंस का करीबी और राजस्थान का गैंगस्टर है, उसने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की  की रेकी की थी लेकिन वारदात के पहले हरियाणा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।वीडियो में लॉरेंस बिश्नोई कह रहा है- 'जब करेंगे तब पता लग जायेगा सलमान खान को मारेंगे इसी जोधपुर में मारेंगे पता लग जाएगा इनको। अभी तो मैंने कुछ किया नहीं  बिना मतलब के मुझे घसीटा जा रहा।' 

PunjabKesari

बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग और कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली। इस मर्डर केस को लेकर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ भी शुरू हो गई है। ऐसे में जब ये गिरोह फिर से एक्टिव है तो सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है ताकि किसी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो।

लॉरेंस बिश्नोई ने साल 2018 में सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। इसी साल उनके दोस्त संपत नेहरा ने सलमान के घर की रेकी भी की थी। दबंग खान को निशाना बनाने पूरी प्लानिंग हो चुकी थी। गौरतलब ये सब काला हिरण शिकार मामले के बाद से ही शुरु हुआ है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई समाज से है, वे लोग काले हिरण को पवित्र जानवर मानते हैं इसलिए सलमान के काले हिरण का शिकार करने पर वो नाराज हुआ था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News