'सलमान का अहंकार रावण से भी ज्यादा, सिक्योरिटी हटते ही उसे मार दूंगा', गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने फिर दी 'भाईजान' को धमकी

3/19/2023 5:10:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की नजरों पर हैं। वह काफी समय से भाईजान को जान से मारने की साजिशें रच रहा है और कई बार उन्हें धमकियां भी दे चुका है। अब हाल ही में फिर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को खुली धमकी दी है। एक इंटरव्यू में लॉरेंस ने सलमान खान जान से मारने की धमकी दी है। 

 

दो दिन पहले दिए इंटरव्यू में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा है कि जब भी सलमान खान की सिक्योरिटी हटेगी वह उन्हें मार देगा। गैंगस्टर ने खुले तौर पर कहा- "सलमान खान का अहंकार रावण से भी ज्यादा है, सिद्धू मूसेवाला भी इतना ही अंहकारी था। मेरा बचपन से बस एक ही गोल है और वो है सलमान खान को मारना।" 

उसने आगे कहा- "सलमान खान ने हमारे समाज को बहुत नीचा दिखाया है। हम उनका अंहकार तोडेंगे। हमारे समाज में जीव जंतुओं और पेड़ पौधों को भी पूजा जाता है। हम चाहते हैं कि हमारे समाज के सामने आकर माफी मांगे। अगर समाज के लोगों ने उन्हें माफ कर दिया तो फिर मुझे कोई दिक्कत नहीं हैं।"

 

बता दें कि, लॉरेंस बिश्नोई की इस धमकी के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। उन्हें महाराष्ट्र सरकार की तरफ से Y+कैटेगरी की सुरक्षा मिली हुई है। सलमान की गाड़ी के आगे-पीछे एस्कॉर्स करने के लिए दो गाड़िया हमेशा रहती हैं। इसके साथ-साथ सलमान की गाड़ी भी पूरी तक बुलेटप्रूफ है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News