गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सरेआम दी Salman को जान से मारने की धमकी, बोला- ''मुझे जब भी मौैका...''

6/27/2023 12:16:53 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली। इस बार भी कनाडा में छिपे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने भाईजान को धमकी दी है। पिछले कुछ दिनों से गैंगस्टर की तरफ से सलमान खान धमकी भरे कॉल, ईमेल आ रहे हैं। जिसके बाद अब तो गोल्डी बरार ने सरेआम सलमान की जान लेने की धमकी दी है।  

 

सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी
जी हां, गोल्डी बरार ने एक प्राइवेट न्यूज चैनल से बातचीत में कहा है कि- "मुझे जब भी मौका मिलेगा , मैं सलमान खान को जरुर मारुंगा। इतनी ही नहीं, सतविंदर सिंह उर्फ गोल्डी बरार ने ये भी खुलासा किया है कि सलमान खान उनकी हिट लिस्ट में हैं। उसने ये भी कहा है कि सलमान खान हमारी गैंग का टारगेट है। हम कोशिश करते रहेंगे और जब सफल होंगे सबको पता लग ही जाएगा।" गैंगस्टर ने कहा कि उसे भाई साहब (लॉरेंस बिश्नोई) ने बताया है कि सलमान ने माफी नहीं मांगी है। बाबा दया सिर्फ तब दिखाते हैं, जब कोई उस माफी के काबिल होता है। 

पहले भी गैंगस्टर दे चुका है सलमान को धमकी
बता दें कि, इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई भी एक इंटरव्यू में कह चुका है कि सलमान खान को मारना उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा गोल है। फिलहाल लॉरेंस बिश्नोई पुलिस हिरासत में है। बरार पर कनाडा पुलिस ने इनाम रखा है और उसके खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News