शादी के बाद पहली बार राहुल-दिशा के घर विराजे थे बप्पा,अब कपल ने धूमधाम से दी विघ्नहर्ता को विदाई

9/15/2021 8:43:00 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 1'4 फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार हाल ही में टीवी इंडस्ट्री के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं। आए दिन राहुल और दिशा की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में इस कपल ने शादी के बाद पहली गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट की। कपल ने धूमधाम से बप्पा को घर में विराजित किया। वहीं अब 4 दिन बाद राहुल और दिशा ने बप्पा को भावुक विदाई दी।

PunjabKesari

इस खास मौके पर राहुल वैद्य और दिशा परमार बप्पा को लेकर विसर्जन के लिए पहुचे थे इस दौरान दोनों ही ट्रेडिशनल अंदाज में दिखे। राहुल जहां ग्रे कुर्ते में दिखे।

PunjabKesari

वहीं उनकी लेडीलव दिशा ग्रे कलर के प्रिंटेड सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। राहुल दिशा ने बप्पा को विदाई देने से पहले उनकी पूजा की। कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  

PunjabKesari

बता दें कि राहुल और दिशा काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस डेटिंग का खुलासा बिग बॉस 14 के घर में हुआ। जब राहुल ने दिशा के बर्थडे पर उन्हें नेशनल टीवी पर शादी के लिए प्रपोज किया था।

PunjabKesari

इसके बाद 14 फरवरी वेलनटाइन पर दिशा ने घर में एंट्री कर राहुल के प्रपोजल का जवाब दिया। राहुल के बिग बाॅस से निकलने के बाद 16 जुलाई को कपल शादी के बंधन में बंधा। कपल की शादी के काफी चर्चे थे। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो राहुल इन दिनों रियालिटी शो फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ रहे हैं। वहीं दिशा भी बड़े अच्छे लगते हैं में काम कर रही हैं। इसमें उनके साथ नकुल मेहता हैं। 

PunjabKesari
 

PunjabKesari

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News