इजरायल के समर्थन पर गैल गैडोट पर भड़के कट्टरपंथी, बोले- मर जाओ थंडर वुमन

5/14/2021 3:16:44 PM

मुंबई. इन दिनों इजरायल और फिलिस्तीन के बीच लड़ाई लगातार जारी है। इस बात से पूरी दुनिया चिंता में है। फिलिस्तीनी संगठन हमास और यरुशलम की ओर से रॉकेट हमले हुए है। इजरायल के हमले से गाजा की एक इमारत ढह गई है। इसके जवाब में हमास की और से ज्यादा रॉकेट हमले की आशंका है। इस संघर्ष को शांत करने की कोशिश की जा रही है। वहीं इजरायल की एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भी इसपर टिप्पणी की है। जिस पर यूजर्स ने उनको ट्रोल किया है। 

PunjabKesari
गैल गैडोट चिंता जाहिर करते हुए ट्वीट कर लिखा- 'मैं बहुत दुखी हूं। यह एक दुष्चक्र है जो बहुत लंबे समय से चला आ रहा है। इजरायल को एक स्वतंत्र और सुरक्षित राष्ट्र के रूप में जीने का पूरा हक है। हमारे पड़ोसियों को भी यह अधिकार है। मैं पीड़ितों और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना करती हूं। मैं इस अकल्पनीय शत्रुता को खत्म करने की प्रार्थना करते हुए अपने नेताओं से इस समस्या का समाधान ढूंढने का निवेदन करती हूं। ताकि हम कंधे से कंधा मिलाकर शांति से रह सकें।' इस पर यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। एक्ट्रेस की ये बात कट्टरपंथी इस्लामियों को अच्छी नहीं लगी।

PunjabKesari

 

एक यूजर ने एक्ट्रेस पर नरसंहार का अरोप लगा दिया।

PunjabKesari

एक यूजर ने गैल गैडोट की फिल्मों का बॉयकॉट करने की मांग करते हुए एक्ट्रेस को कातिल करारा दे दिया।

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने फिलिस्तीन के प्रति अपना दर्द शेयर करते हुए अपने देश में शांति की कामना के लिए गैल गैडोट के मरने की कामना कर डाली।

PunjabKesari
बता दें गैल गैडोट ने मॉडलिंग और एक्टिंग में कदम रखने से पहले दो साल के लिए इजरायल डिफेंस फोर्सेज में एक सैनिक के तौर पर काम किया था। एक्ट्रेस ने दिसंबर 2020 में ‘शाहीन बाग वाली दादी’ बिलकिस बानो की सराहना की थी जो कि फरवरी 2020 में हिंदू विरोधी दंगों और सीएए के विरोध प्रदर्शनों का एक चेहरा थीं। गैल गैडोट तीसरे बच्चे की मां बनने वाली है। इससे पहले उनकी दो बेटियां माया और एलमा हैं। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो गैल गैडोट की फिल्म वंडर वुमन 1984 हाल ही में रिलीज हुई थी। जिसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया। अब वह जल्द ही क्लियोपैट्रा की बायोपिक में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News