जिम के बाहर कैजुअल लुक में स्पॉट हुई जेनेलिया, ब्लैक गॉग्लस लगाएं खूबसूरत दिखीं अर्जुन रामपाल की गर्

11/29/2019 2:33:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कभी योगा क्लास तो जिम वर्कआउट के चलते सुर्खियां बटोरती हैं, इस दौरान एक्ट्रेसेस के कैजुअल लुक को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हाल ही एक्ट्रेस जेनेलिया डिक्रूज और गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को वर्कआउट के चलते जिम क्लास के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari
लुक की बात करें तो जिम के बाहर रितेश देशमुख की वाइफ जेनेलिया का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

जेनेलिया रेड कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर की जेगिन्ग में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। लुक को सिंपल रखते हुए जेनेलिया ने स्पोर्ट्स शूज पेयर किए हुए हैं और कलरड हेयर्स की पोनी की हुई है। 

PunjabKesari
दूसरी ओर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने व्हाइट कलर का स्लीवलेस टॉप पहना हुआ है, टॉप के अंदर से गैब्रिएला के इनर गार्मेंट्स भी नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

ब्लैक कलर की जेगिन्ग और स्पोर्ट्स शूज से हसीना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। ब्लैक कलर के गोग्लस और पोनी गैब्रिएला के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो जेनेलिया डिक्रूज ने 'तेरे नाल लव हो गया', 'चांस पे डांस' और 'जय हो' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन वो इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपनी परसनल लाइफ में बिजी रहती हैं।

PunjabKesari

वहीं अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स बीते कुछ दिनों पहले ही मां बनी हैं और अब वो अपनी फिटनेस पर फोकस कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News