लाल कप्तान के नए पोस्टर पर आए फनी रिएक्शन, यूजर्स ने सैफ को कहा ''सस्ता जैक स्पैरो''

9/24/2019 5:33:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' के मेकर्स ने सोमवार रात को फिल्म का एक पोस्टर जारी किया और मजे की बात ये रही कि वो इंटरनेट पर तुरंत वायरल हो गया। यूजर्स ने उस पोस्टर पर ढेर सारे रिएक्शन दिए। एक फैन ने लिखा कि पोस्टर 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' के जैक स्पैरो की याद दिला रहा है। पोस्टर में समानताएं ढूंढना बहुत आसान हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट पर कमेंट किया "इस बार सैफ कुछ ऑरिजिनल करेंगे। कृपया हमें पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन के एक और सस्ते एडिशन से निराश ना करें। इरोस इंटरनेशनल द्वारा शेयर हुए इस पोस्ट पर कई रिएक्शन आए। एक और इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा "फिर से जॉनी डेप का कॉपी मार।" एक यूजर ने तो उन्हें "कम बजट का पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन," कह दिया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Blood in his eyes, revenge on his mind, he's out to kill! #LaalKaptaan, in theatres from 18th October. Stay tuned as the HUNT reveals tomorrow. . . . . . #ErosNow #SaifAliKhan @aanandlrai @cypplofficial @nopi @zyhssn @deepakdobriyal1 @manavvij #HuntBegins18Oct

A post shared by Eros Now (@erosnow) on Sep 23, 2019 at 3:49am PDT

यह पहली बार नहीं है कि किसी एक्टर के लुक की तुलना जैक स्पैरो से की गई है। कुछ समय पहले आमिर खान के किरदार फिरंगी मुल्ला की तुलना जॉनी डेप के जैक स्पैरो लुक से की गई थी। ट्वीटर यूजर ने उन्हें "भोजपुरी जैक स्पैरो" भी कह दिया था। 

PunjabKesari, Aamir Khan Firangi

फिल्म में सैफ अली खान के लुक में वापस आते हुए, अभिनेता ने डीएनए के साथ एक इंटरव्यू में कहा, "मैं एक नागा साधु का रॉल कर रहा हूं, इसलिए अपने बाल और दाढ़ी बढ़ा रहा हूं।" लाल कप्तान का नाम पहले हंटर रखा गया था। इस फिल्म के डायरेक्टर नवदीप सिंह हैं।

PunjabKesari, Laal Kaptaan Reactions
वर्क फ्रंट पर, सैफ अली खान को पिछली बार नेटफ्लिक्स की वेब-सीरीज़ सेक्रेड गेम्स 2 में देखा गया था। सैफ के पास फ़िलहाल कई प्रोजेक्ट हैं, जिनमें जवानी जानेमन, तानाजी: द अनसंग वारियर और भूत पुलिस शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News