ओडिशा ट्रेन हादसे पर सलमान से लेकर किरण खेर समेत कई स्टार्स का छलका दर्द, चिरंजीवी ने ब्लड डोनेशन के लिए की अपील

6/3/2023 12:52:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम करीब सात बजे भीषण ट्रेन हादसा हुआ। तीन ट्रेनों के चपेट में आने से कई लोगों की जान जोखिम में आ गई। हादसे में 250 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा बैठे, वहीं घायलों के संख्या 1000 से पार पहुंच चुकी है। इस दर्दनाक हादसे ने सबको झकझोर कर रख दिया है। वहीं इस रुह कंबाऊ घटना पर बॉलीवुड स्टार्स का भी दर्द छलका है। सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए हादसे पर दुख जता रहे हैं और मरने वालों के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

PunjabKesari


सलमान खान ने ट्वीट कर लिखा, ''एक्सीडेंट के बारे में जानकर काफी दुख हुआ। भगवान घायलों और पीड़ित फैमिली को इस दुख से बाहर निकलने की ताकत दे।''

PunjabKesari

सनी देओल ने लिखा, ''ओडिशा के बालासोर में हुए दर्दनाक ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ। इस ट्रेन हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है। मैं भगवान से घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।''

 

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने भी ट्वीट कर लोगों से ब्लड डोनेट करने की अपील की और लिखा- ओडिशा में दुखद कोरोमंडल एक्सप्रेस दुर्घटना और जनहानि से पूरी तरह से स्तब्ध! मेरा दिल शोक संतप्त परिवारों के लिए जाता है। मैं समझता हूं कि जीवन बचाने के लिए ब्लड यूनिट की तत्काल मांग है। आस-पास के क्षेत्रों में हमारे सभी प्रशंसकों और नेक लोगों से अपील करता हूं कि वे जीवन रक्षक रक्त इकाइयों को दान करने के लिए हर संभव सहायता प्रदान करें।"

 

 

वहीं, मशहूर एक्ट्रेस और राजनेता किरण खेर ने इस दर्दनाक हादसे के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा, "ओडिशा के बालासोर में हुए विनाशकारी ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News