घर बेचकर भागे केआरके, मीका सिंह बोले- मेरे डर से एक घर बेच दिया बाकी के मत बेचना, मुझे तो बस तुम्हें सबक सीखाना था

6/4/2021 12:56:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान और कमाल आर खान के विवाद के बीच मीका सिंह भी अपने बयानों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते दिनों मीका सिंह ने केआरके पर खूब तंज कसे थे। वहीं अब उन्होंने दावा किया है कि केआरके ने इनसब विवादों के चलते अपना घर बेच दिया। साथ ही कहा कि उसे डर कर भागने की कोई जरूरत नहीं है।

PunjabKesari

 

दरअसल, ट्विटर पर मीका सिंह का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रहे है कि ये केआरके का घर था। पहले यहां नेम प्लेट लगा था अब हटा दिया है, लगता है ये घर बेच कर भाग गया। केआरके मेरा बच्चा है, मेरे मन में उसके लिए कोई लिए शिकायत नहीं है।

 

PunjabKesari


मीका सिंह आगे कहते है कि केआरके मेरे सामने बच्चा है, बच्चा ही रहेगा। मेरी उससे पर्सनल कोई दुश्मनी नहीं है। मेरे डर से एक घर बेच दिया और बाकी के जितने हैं वो मत बेचना। मुझे बस तुम्हें सबक सीखाना था, सीखा दिया अब मुझसे मत उलझना।

 


इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मीका ने कैप्शन में लिखा, 'वीर जी वो सभी बहुत अच्छे हैं, बस अपने अपने काम नें बिजी रहते हैं। बाकी रही घर बेचने की बात तो हम पंजाबी हैं किसी से पंगा लेते नहीं हैं और कोई पंगा ले ले, फिर तो तुम्हें पता ही है। वैसे केआरके मेरा बच्चा है मैं उससे कोई लड़ाई झगड़ा नहीं चाहता।

 

PunjabKesari


बता दें, इससे पहले भी मीका सिंह ने अपने ट्वीट्स के जरिए केआरके की लताड़ लगाई थी। उन्होंने कहा था, ‘केआरके का सामना अब तक सिर्फ सीधे लोगों से हुआ है। मैं अनुराग कश्यप या करण जौहर नहीं हूं, मैं तुम्हारा बाप हूं।’


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News