Trending Tracks: अक्षय कुमार के 'फिलहाल' से सिद्धार्थ मल्होत्रा के 'तुम ही आना' तक ये हैं इस हफ्ते क

11/24/2019 4:35:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड सितारें सिर्फ पर्दे पर ही फैंस का एंटरटेन नही करते, बल्कि बहुत सारे हार्ट टचिंग सॉन्ग्स के जरिए वो फैंस का बखूबी दिल जीतते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के गाने तुम ही आना से लेकर अक्षय कुमार के 'फिल्हाल’ तक सॉन्ग्स इस हफ्ते की टॉप लिस्ट में शामिल है। चलिए देखते हैं इस सप्ताह के टॉप ट्रेडिंग गानों की लिस्ट में स्टार्स किन गानों ने फैंस का दिल जाीता है।

1.फिलहाल

अक्षय कुमार का सॉन्ग फिल्हाल इन दिनों फैंस के दिल के काफी क्लोज है। सॉन्ग में अक्षय कुमार और कृति सेनन की सिस्टर नूपुर लवर्स का किरदार निभा रहे हैं, जो किसी कारणों से एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं। अलग होने के बावजूद भी दोनों के दिल एक-दूसरे के लिए धड़कते हैं। पंजाबी सिंगर बी पराक की अवाज में गाया गया ये सॉन्ग लवर्स के लिए काफी अच्छा साबित हुआ है। 


2. तुम ही आना

पिछले सप्ताह रिलीज हुआ मरजावां फिल्म का सॉन्ग तुम ही आना भी काफी सुपरहिट साबित  हुआ है। गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। तुम ही आना सॉन्ग जुबिन नौटियाल ने गाया है और पायल देव ने इसे म्यूजिक दिया है। यह सॉन्ग रोमांटिक भावनाओं, प्यार के जुनून और दिल टूटने के बारे में है। 


3.धीमे-धीमे

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो अभी तक रिलीज नही हुई लेकिन फिल्म के आइटम सॉन्ग धीमे-धीमे ने फैंस को काफी खुश कर दिया है और यह गाना इस साल का पार्टी सॉन्ग बनकर सामने आया है। गाना नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ द्वारा गाया गया है। 


4.हुड हुड दबंग

स्टार सलमान खान फिल्म दबंग 3 में एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार में लोगों का दिल जीत रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद इसी सप्ताह में रिलीज हुए सॉन्ग हुड हुड दबंग ने कई पापुलर सॉन्ग्स को टक्कर दी है और यह सॉन्ग इंटरनेट पर भी तहलका मचा रहा है। सलमान खान गाने में अपने लुक से फैंस को काफी खुश करते नजर आ रहे है। गाना महेश्वर घाट पर शूट किया गया है।

5.शैतान का साला

अक्षय कुमार इस गाने के रिलीज के बाद काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। गाने को सोहेल सेन ने लिखा है और विशाल ददलानी ने गाया है। शैतान का साला सॉन्ग फिल्म हाउसफुल 4 का सबसे टॉप ट्रेक साबित हुआ है। गाने में अक्षय के बाला क्रेक्टर को काफी पसंद किया गया है। इस गाने ने कई फिल्मों के पापुलर गानों को टक्कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News