बिन ब्याही मां बनेंगी 'स्लमडॉग मिलेनियर' एक्ट्रेस फ्रीडा,ब्लैक आउटफिट में फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

6/29/2021 8:38:11 AM

मुंबई:स्लमडॉग मिलेनियर एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो ने हाल ही में फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की हैं। फ्रीडा पिंटो जल्दी ही  मां बनने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने मंगेतर कॉरी ट्रान संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज दी।

PunjabKesari

तस्वीरों में वह ब्लैक फ्लोरस ड्रेस में बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में फ्रीडा पिंटो मगंतेर के कंधे पर हाथ रखे हैं। वहीं  कॉरी ट्रान एक्ट्रेस के बेबी बंप पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

दोनों कैमरे की तरफ देखकर पोज दे रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में कॉरी और फ्रीडा एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए दिख रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए फ्रीडा ने लिखा-'बेबी ट्रॉन आने वाला है।' फ्रीडा की इस पोस्ट पर फैंस के अलावा सेलेब्स भी खूब प्यार बरसा रहे हैं। सभी दोनों को बधाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि फ्रीडा ने साल 2019 में कॉरी से सगाई कर ली थी. सगाई की खबर शेयर करते हुए फ्रीडा ने लिखा था- 'जीवन अब समझ आ रहा है। दुनिया अब समझ आ रही है जो भी पुराने प्रेमी प्यार को लेकर कहते थे वो सेंस लग रहा है. आप मेरा प्यार हो जो मेरी जिंदगी में आए और आप अब यहां हमेशा रहोगे क्योंकि मैं आपको रोक कर रखूंगी।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो फ्रीडा मॉडलिंग और एक्टिंग इंडस्ट्री में अपनी मां की वजह से आई हैं। साल 2007 में एक एजेंसी ने स्लमडॉग मिलेनियर के लिए फ्रीडा का ऑडिशन लिया था जिसमें वह सेलेक्ट हो गई थीं। फिल्म में उनके साथ  देव पटेल लीड रोल में थे। फ्रीडा ने इस फिल्म से सबका दिल जीत लिया था।   वहीं फ्रीडा के मंगेतर की बात करें तो फोटोग्राफर हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News