राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामला: कंपनी के 4 कर्मचारी देंगे शिल्पा शेट्टी के पति के खिलाफ गवाही, उठाएंगे ''मिस्टर कुंद्रा'' के काले कारनामों से पर्दा !

7/25/2021 3:58:59 PM

मुंबई. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इस मामले में राज की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। अब राज की कंपनी के चार कर्मचारी सरकारी गवाह बनने को तैयार हो गए हैं। सरकारी गवाह बनकर वह पोर्नोग्राफी के इस गंधे धंधे को पर्दाफाश करने में पुलिस की मदद करेंगे।

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल के सामने इन चारों ने कई राज खोले हैं कि किस तरह से ये पूरा रैकेट चलता था। मुंबई क्राइम ब्रांच की पूछताछ में राज के कर्मचारियों ने बताया है कि महज डेढ़ साल में राज कुंद्रा ने अश्लील वीडियोज के जरिए करीब 25 करोड़ रुपये कमाए हैं। अश्लील फिल्मों के जरिए जो कमाई होती थी, वह पहले केनेरिन कंपनी को भेजी जाती थी और फिर दूसरे रास्ते के जरिए राज तक पहुंचती थी। अब क्राइम ब्रांच को शक है कि यह दूसरा रास्ता क्रिप्टो करेंसी का हो सकता है। पुलिस अब इसकी जांच कर रही है कि किस रास्ते के जरिए पैसे राज तक पहुंचते थे। वहीं राज की 'सीक्रेट अलमारी' से कुछ बॉक्स मिले हैं जिनमें 51 वीडियोज पुलिस के हाथ लगी हैं। 

PunjabKesari
बता दें राज के कर्मचारियों ने ही पूछताछ सीक्रेट अलमारी का राज क्राइम ब्रांच को बताया था। इस जानकारी के बाद ही क्राइम ब्रांच की टीम ने 24 जुलाई को राज के दफ्तर में एक बार फिर से छापेमारी की थी। सरकारी गवाह बनने को तैयार हुए कर्मचारियों के अनुसार, इस अलमारी में अश्लील फिल्मों से हुई कमाई के तमाम दस्तावेज रखे जाते थे। 

PunjabKesari


Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News