होठों पर बड़ी सी स्माइल... पहली बार बिना चेहरा छुपाए स्पॉट हुए शिल्पा शेट्टी के पति, राज कुंद्रा के चेहरे पर दिखा अलग-सा सुकुन

10/19/2023 2:32:31 PM

मुंबई: बुधवार (18 अक्टूबर) को बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मोस्ट अवेटेड बायोपिक UT69 का ट्रेलर रिलीज हुआ। UT69 में बिजनेस ने अपने जेल जाने की जर्नी को बताया है जहां उन्होंने 2021 में लगभग दो महीने बिताए थे। ट्रेलर लाॅन्च के दौरान उन्होंने अपने चेहरे से मास्क हटाया। वहीं अब पहली बार शिल्पा के पति राज को बिना मास्क के पब्लिकली स्पॉट किया गया। राज कुंद्रा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए थे।

PunjabKesari

राज कुंद्रा को बिना मास्क देखकर हैरान रह गए। गौरतलब है कि जेल से रिहा होने के बाद से ही राज अपने पूरे चेहरे पर मास्क लगाकर पैपराजी के सामने आते रहे हैं। लुक की बात करें तो राज कुंद्रा ब्लैक टी-शर्ट, ब्लू जींस में हैंडसम दिखे।

PunjabKesari

उन्होंने अपने इस लुक को ब्लैक श्रग और शेड्स से कंप्लीट किया था। एयरपोर्ट पर राज कुंद्रा के चेहरे पर सुकून और होठों पर बड़ी सी मुस्कान थी।

PunjabKesari

इस दौरान लोगों ने उन्हें UT69 के ट्रेलर रिलीज के लिए बधाई दी और साथ ही ये भी कहा- 'आखिरकार मास्क हट गया' इस पर राज ने रिस्पॉन्स किया और बोले- 'फाइनली फ्रेश हवा। '

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो इसमें राज कुंद्रा पर लगे एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप और उसके बाद जेल में गुजारी उनकी जिंदगी की झलक दिखाई गई है।  खास बात यह है कि फिल्म में राज कुंद्रा खुद अपना कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। एए फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का डायरेक्शन शहनवाज अली ने किया है। 'यूटी 69' 3 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। 


 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News