फर्स्ट लुक:कपिल देव के बाद अब रोमी का लुक आउट, 83 में ऐसी दिखेंगी दीपिका

2/19/2020 1:36:33 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म '83 'में नजर आएंगे। जब से कबीर खान ने यह घोषणा की है कि वह साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर फिल्म बना रहे हैं तब से ही ये फिल्म सुर्खियों में हैं।

PunjabKesari

फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। टीम के अन्य सदस्यों के फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुके हैं। वहीं अब '83' से दीपिका के का भी फर्स्ट लुक सामने आ गया है। बता दें कि वह कपिल देव की वाइफ रोमी देव की भूमिका में दिखाई देंगी।

PunjabKesari

दीपिका के लुक की बात करें तस्वीर में शॉर्ट हेयर, हाईनेक टॉप में दीपिका रणवीर सिंह का हाथ थामे हुए दिख रही हैं। इस पोस्टर को देखकर ऐसा कहेंगेकि रियल लाइफ कपल दीपिका-रणवीर की जोड़ी कपिल और रोमी के रूप में बेहतरीन दिख रही है तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा।

PunjabKesari

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, गोलियों की रासलीला राम-लीला,  बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। रणवीर-दीपिका की ये तीनों फिल्मों ब्लाॅकबस्टर हिट हुईं थीं। 

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो इसमें दीपिका-रणवीर के अलावा  बोमन ईरानी, साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, आर बद्री, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, पंकज त्रिपाठी, अम्मी विर्क, जतिन सर्ना, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, जीवा, धैर्य कर्वा, निशांत दहिया और साहिल खट्टर भी प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म को 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News